Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: मंत्री जमा खां की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चालक होमगार्ड जवान की मौत; चार पुलिस कर्मी घायल

बिहार के रोहतास जिले में मंत्री जमा खां का एस्कॉर्ट कर रहा पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वहीं इस दुर्घटना में चालाक होम गार्ड जवान की मौत हो गई और चार पुलिस कर्मी जख्मी हैं। जख्मी पुलिस कर्मियों को पीएचसी कोचस में इलाज के लिए ले जाया गया जहां उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 05 Dec 2023 09:51 AM (IST)
Hero Image
रोहतास जिले के रूपीबांध गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त पुलिस वाहन

संवाद सूत्र, परसथुआ, रोहतास। बिहार के रोहतास जिले के परसथुआ थाना क्षेत्र के रूपीबांध गांव के पास मोहनिया आरा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां के साथ चल रहे पुलिस स्कॉट वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से चालाक होम गार्ड जवान की मौत हो गई तथा चार पुलिस कर्मी जख्मी हैं।

जख्मी पुलिस कर्मियों को पीएचसी कोचस में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल, सासाराम रेफर कर दिया गया। सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक चालक 50 वर्षीय जमालुद्दीन खान नोखा थाना के मेयारी बजार निवासी ताजुद्दीन खान के पुत्र थे।

प्राथमिक इलाज के बाद सादर अस्पताल रेफर

घायलों में पुलिस के जवान रमेश कुमार, मनोज कुमार, अर्चना कुमारी व रानी कुमारी को भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोचस में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल, सासाराम रेफर कर दिया।

एसपी विनीत कुमार ने बताया कि मंत्री जमा खां कैमूर से पटना जा रहे थे। इसी क्रम में उन्हें रोहतास जिला की सीमा परसथुआ से मालियाबाग तक के लिए पुलिस एस्कॉर्ट कराई जा रही थी। एस्कॉर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई।

सभी खतरे से बाहर

जख्मी चार पुलिसकर्मियों का इलाज सदर अस्पताल सासाराम में कराया जा रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं। घायल पुलिस कर्मियों से डीआइजी नवीन चंद्र झा और एसपी नवीन कुमार मिल उनकी स्थिति से अवगत हुए।

मंत्री या मंत्री के वाहन को कोई क्षति नहीं पहुंची है। मंत्री पटना के लिए रवाना हो गए। एसपी ने कहा कि घटना की जांच सासाराम एसडीपीओ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मधुबनी में हार्डवेयर व्यवसायी के मुंशी से छह लाख की लूट, बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

यह भी पढ़ें- बेमौसम बारिश ने बढ़ाई किसानों की टेंशन, धान को हो रहा भारी नुकसान, जंगली जानवर से भी हो रहे त्रस्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें