Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: रोहतास में दर्दनाक हादसाः कार और ट्रक की टक्कर में एक की मौत, 5 की हालत गंभीर

बिहार के सासाराम जीटी रोड हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसे हो गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हो गए। सभी घायल डेहरी के रहने वाले है जो बनारस से डेहरी वापस लौट रहे थे। देर रात इनकी कार सामने से आ रही एक ट्रक से भिड़ गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 12 Sep 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
सासाराम में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पड़ी कार।

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास): जिले के धौडाढ़ ओपी क्षेत्र में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। क्षेत्र के जीटी रोड हाइवे पर एक कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि कार में कुल 6 लोग सवार थे, जो बनारस गए हुए थे। वहां से लौटने के दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सभी डेहरी के रहने वाले थे। सोमवार देर रात उनकी कार ताराचंडी मंदिर के पास सामने से आ रही एक ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चें उड़ गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

मौके पर ही हो गई युवक की मौत

हादसे में चंदन यादव (32) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चंदन सिंह, मनीष कुमार, मंटू सिंह, मंजी सिंह और अमन गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। पार्षद सरोज उपाध्याय ने बताया कि देर रात हुए सड़क दुर्घटना की सूचना पर वह परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। 

देर रात दो बजे हुई दुर्घटना

धौडाढ़ ओपी प्रभारी जय राम शुक्ला ने बताया कि देर रात करीब दो बजे घटना की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को एनएमसीएच ले जाया गया। हादसे में एक शख्स के मौत हो गई, जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा दिया गया।

ये भी पढ़ेंः दरभंगा में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-बाइक के बीच भीषण टक्कर में दो की मौत; एक की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि मृतक चंदन यादव के पिता सत्येन्द्र यादव लकवा ग्रस्त हैं, परिवार के लोग उनके इलाज के लिए (बोकारो) झारखण्ड गए थे। बेटे की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः पटना में हड़ताली मोड़ पर पूर्व विधायक की स्कॉर्पियो ने बच्ची को रौंदा, मौत; पुलिस ने पीछा कर किया...