Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtas News: तालाब में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप; शव के साथ सड़क पर काटा बवाल

बिहार के रोहतास जिले में तालाब से एक शव बरामद हुआ। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने शव के साथ सड़क पर बवाल भी काटा। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से परिजनों को समझाया और सड़क पर लगे जाम को खत्म कराया।

By Parth Sarthi Pandey Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 29 Aug 2024 09:32 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। शहर के तेंदुनी गांव के एक तालाब से गुरुवार को एक युवक का शव बरामद हुआ। युवक की पहचान हुई तो तेंदुनी निवासी व रेडीमेड व्यवसायी अशोक गुप्ता के छोटे पुत्र 20 वर्षीय पुत्र आकाश गुप्ता का निवासी है।

घटना की सूचना मिलते ही उनके पिता और अन्य परिजन व ग्रामीण वहां पहुंचे और शव की शिनाख्त किया। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसे तालाब में डाला गया है।

शव की शिनाख्त होते ही युवक के परिजन व ग्रामीण शव के साथ शाम को शव के साथ तेंदुनी चौक पहुंचे और सड़क जाम कर दिया। बिक्रमगंज के सीओ रजत कुमार वर्णवाल, थानाध्यक्ष ललन कुमार और पुलिस तेंदुनी चौक पर पहुंच गए हैं।

गिरफ्तारी का आश्वासन देकर हटवाया गया जाम

जाम करने वाले लोग वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे। वहां उपस्थित लोग गले में निशान होने की बात कह रहे थे। बताया जाता है कि उक्त युवक को अहले सुबह लोगों ने देखा था, उसके बाद किसी ने नहीं देखा। शाम को उसका शव बरामद हुआ तो यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैली।

सड़क जाम के करीब एक घंटे बाद पहुंचे थानाध्यक्ष ललन कुमार ने वहां पहुंचकर हत्या की जांच व हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर करीब 6:15 बजे शाम को जाम हटवाया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया कर रही है।

पडुहार सोनडिला से चार शराब तस्कर गिरफ्तार

डेहरी ऑन सोन (रोहतास) में आयरकोठा थाना क्षेत्र के पडुहार सोन डिला से बुधवार की रात पुलिस ने चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष कुसुम केसरी ने बताया कि पडुहार सोन डिला पर शराब निर्माण एवं बिक्री की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर पडुहार गांव निवासी धर्मेंद्र राम,राजेंद्र चौधरी, सोनू कुमार और श्री भगवान राम को 40 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जिन्हें पूछताछ के बाद प्राथमिक कर आज जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें-

अक्टूबर से पहले कर लें सारा पेपर अपडेट, अनफिट गाड़ियों पर बढ़ेगी सख्ती; 36 तरह की जांच का करना होगा सामना

Bihar Land Survey: जमीन का नहीं है दाखिल-खारिज, फिर भी ले सकते हैं भूमि सर्वे में भाग; यहां पढ़ें डिटेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर