Move to Jagran APP

प्रेमी ने युवती को अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी; मांगे 10 लाख रुपये और कार; नहीं मिलने पर कर दिया ऐसा कांड

बिहार के रोहतास में एक युवक अपनी प्रेमिका से 10 लाख रुपये और कार की फिरौती मांग रहा है। वह युवती को आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। रोहतास साइबर पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची युवती ने बताया कि दोनों की 2 साल पहले दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हुई। इसी बीच शादी का झांसा देकर उसने शारीरिक संबंध बनाए।

By Upendra Mishra Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 30 Jun 2024 12:22 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 12:22 PM (IST)
शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़ित युवती। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन (रोहतास)। रोहतास साइबर पुलिस के पास शनिवार को एक युवती ने पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धी थाना क्षेत्र के एक युवक पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

युवती ने आरोप लगाया कि दो साल पहले युवक के साथ उसकी दोस्ती हुई थी। शादी का झांसा देकर उसने शारीरिक संबंध बनाया। उसी समय उसने अश्लील फोटो भी खींची थी। अब वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर दस लाख रुपये और कार मांग रहा है।

युवती ने पुलिस को बताया पूरा मामला

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने प्यार का झांसा देकर कार और जमीन खरीदने का प्रलोभन देकर नोखा बुलाया। वहां उसका मोबाइल ले लिया और उसके घर कुरियर से नया मोबाइल भेजा, जिसमें सासाराम के एक रेस्टोरेंट के अलावा तीन अन्य नंबर सेव थे।

हाल में युवती से पूर्व में लिए उसके मोबाइल पर फेक आइडी बनाकर अश्लील बातें करने लगा। साथ ही सासाराम के एक होटल में 13 अप्रैल को झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया और उसका अश्लील फोटो वायरल कर दस लाख रुपये व एक कार की मांग करने लगा।

इनकार पर गांव के युवकों को भेजी अश्लील तस्वीरें

रकम देने से इनकार करने पर युवती के ही मोबाइल से उसके गांव के कुछ युवकों और परिवार को अश्लील फोटो भेज दिया। वह अपने को पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरारपुर गांव का निवासी नसीम आलम बताता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

किशोरी को झांसा देकर भगा ले गया था युवक, पुलिस ने दबोचा

रोहतास के  नौहट्टा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक माह पहले अपहृत किशोरी को पुलिस ने शुक्रवार की शाम स्थानीय बाजार से बरामद कर लिया।

पुलिस के अनुसार, उसे गांव का ही एक युवक शादी की नियत से बहला फुसलाकर भगा ले गया था। मामले की प्राथमिकी युवती की मां ने दो जून को कराई थी।

प्राथमिकी के बाद युवक के घर पर पुलिस लगातार दबाव बना रही थी। जिसके बाद नौहट्टा बाजार से पुलिस ने युवक व किशोरी दोनों को बरामद कर लिया।

थानाध्यक्ष कलामद्दीन के अनुसार किशोरी को बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है, जबकि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: गर्लफ्रेंड के साथ बरामद हुआ रोहतास से किडनैप युवक, पुलिस ने 50 हजार फिरौती मांगने वाले को भी दबोचा

Bihar Crime News: घर में घुसकर 12 वीं कक्षा की छात्रा को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से रेता गला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.