Move to Jagran APP

Chirag Paswan: 'मेरे जिंदा रहते...', BJP नेता के सामने चिराग पासवान का बड़ा एलान; सियासी पारा हाई!

लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान के ताजा बयान ने बिहार में सियासी पारा हाई कर दिय है। चिराग पासवान ने रोहतास में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे। चिराग ने दावा किया कि विपक्ष के लोग आरक्षण को लेकर झूठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरक्षण समाप्त नहीं होगा।

By Vinayk Kumar Pathak Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 30 May 2024 07:16 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 07:16 PM (IST)
'मेरे जिंदा रहते...', BJP नेता के सामने चिराग पासवान का बड़ा एलान; सियासी पारा हाई!

संवाद सूत्र, नौहट्टा (रोहतास)। नब्बे के दशक में लाठी में तेल पिलाने का काम किया जाता था, नौकरी के बदले में जमीन लिखवा लिया जाता था और आज गांव-गांव में प्रचार किया जा रहा है कि संविधान को खतरा है। नौहट्टा बीआरसी के सामने स्थित मैदान में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोजपा (आर) के सुप्रीमो चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने यह बातें कही।

चिराग पासवान ने आगे कहा कि मोदी (PM Modi) चार जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और राजग (एनडीए) की सरकार बननी तय है। उन्होंने कहा कि देश में छह चरणों का चुनाव हो गया है। एक जून को आप सब अपने बूथ पर शत प्रतिशत मतदान होने की जिम्मेवारी लीजिए। हम चुनाव जीतकर सरकार बना रहे हैं, इसमें संदेह नहीं है।

'मेरे जिंदा रहते...'

चिराग पासवान ने रैली में आरक्षण के मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा झूठा प्रचार किया जा रहा है कि आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा। चिराग पासवान के जिंदा रहते आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे।

चिराग ने आगे कहा, 'मैं बता रहा हूं कि यदि आइएनडीआइए की सरकार बनी तो सबकुछ खत्म कर देंगे। किसानों को किसान निधि योजना का लाभ बंद हो जाएगा'।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल ने कहा कि इसबार मोदी की सरकार बनी, तो प्रत्येक घर में सोलर लाइट लगेगी, जिसमें 300 यूनिट बिजली उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'प्रधानमंत्री मोदी सत्ता के लिए...', अंतिम चरण की वोटिंग से पहले Mukesh Sahani का बड़ा दावा

ये भी पढ़ें- मटन-मछली से लेकर मंगलसूत्र तक... Lalu Yadav रहे 'बैकस्टेज', Tejashwi Yadav ने किया 'खेला'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.