Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dancer kiiled in Rohtas: डांसर की गोली मारकर हत्या, फोन दिलाने का झांसा देकर ले गया था दोस्त

सासाराम में एक डांसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डांसर 17 वर्षीय आरती कुमारी के शव को पोस्टआफिस चौक को घंटों तक जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों के आरोप के अनुसार डांसर को घर से बाजार ले जाने के बहाने गोली मार हत्या की गई है। नर्तकी विश्रामपुर टोला निवासी कृष्णानट की पुत्री बताई जाती है। एसडीपीओ के अनुसार डांसर की मौत होने की पुष्टि की है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 01 Oct 2024 12:34 AM (IST)
Hero Image
सासाराम के विश्रामपुर टोला निवासी एक डांसर की मौत हो गई।(फोटो सोर्स: जागरण)

जागरण संवाददाता,सासाराम। मुफस्सिल थाना सासाराम के विश्रामपुर टोला निवासी एक डांसर की मौत की घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शहर के पोस्टआफिस चौक को सोमवार की रात जाम कर दिया। डांसर 17 वर्षीय आरती कुमारी के शव को पोस्टआफिस चौक को घंटों तक जाम कर दिया।

शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेजा गया 

सड़क जाम की सूचना के बाद मौके पर सासाराम एसडीपीओ वन-दिलीप कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। जाम हटाने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

डांसर को मारी गई गोली 

आक्रोशित ग्रामीणों के आरोप के अनुसार डांसर को घर से बाजार ले जाने के बहाने गोली मार हत्या की गई है। नर्तकी विश्रामपुर टोला निवासी कृष्णानट की पुत्री बताई जाती है। एसडीपीओ के अनुसार डांसर की मौत होने की पुष्टि की है। एसडीपीओ के अनुसार मौत गोली लगने से हुई है या किसी अन्य कारण से इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मोबाइल दिलाने का झांसा देकर ले गया था दोस्त

वहीं नर्तकी के भाई ने बताया कि उसकी बहन पूर्व परिचित एक युवक उसे सासाराम में मंहगा मोबाइल खरीदने का झांसा देकर ले गया था। इसी क्रम में उसकी हत्या कर दिया। आरोप के अनुसार युवक भोजपुर जिला के उदवंतनगर थाना के एक गांव का रहने वाला है। पुलिस नर्तकी के स्वजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें