Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News : बालू कारोबार के नाम पर पांच लाख की ठगी, चार पर प्राथमिकी; पुलिस हुई एक्टिव

बालू कारोबार के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। बालू में पैसा लगाने के नाम पर राशि ठगी के मामले में स्थानीय थाने में चार लोगों पर प्राथमिकी कराई है। बालू के कारोबार में पैसा लगाने के नाम पर पांच लाख बारह हजार की ठगी का आरोप लगाते हुए चार लोगों पर साक्ष्य के साथ प्राथमिकी कराई गई है।

By Humayan husain Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 02 May 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, नासरीगंज (रोहतास)। रोहतास के नासरीगंज थाना क्षेत्र के मौना निवासी एक व्यक्ति ने बालू में पैसा लगाने के नाम पर राशि ठगी के मामले में स्थानीय थाने में चार लोगों पर प्राथमिकी कराई है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मौना निवासी सैय्यद शेर जहां ने थाने में बालू के कारोबार में पैसा लगाने के नाम पर पांच लाख बारह हजार की ठगी का आरोप लगाते हुए चार लोगों पर साक्ष्य के साथ प्राथमिकी कराई है।

इनमें नासरीगंज निवासी मो.आफताब, चंदन कुमार, रिजवान उर्फ सिनु, खुसरू परवेज शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस प्राथमिकी कर मामले की जांच और अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी के जुट गई है।

लूट कांड के दो अभियुक्त भेजे गए जेल

डेहरी आन सोन (रोहतास) के इंद्रपुरी थाना के लक्ष्मण बिगहा मोड़ के निकट मोबाइल लूट के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेजा। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि 12 दिसंबर, 23 की रात्रि में रेलवे स्टेशन से तिलौथू थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी साहिल अब्बास टेंपू से अपने गांव जा रहे थे।

उसी समय टेंपू चालक के साथ अन्य दो लोग, उसे टेंपू से उतार कर मोबाइल समेत अन्य सामान लूट ली। तत्काल स्वजनों ने प्राथमिकी कराई थी। जिस पर आधुनिक तरीके से जांच के क्रम में लूट की मोबाइल के साथ औरंगाबाद जिले के बारुन निवासी अरविंद प्रसाद और फतेहपुर निवासी धीरज कुमार को पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें-

अचानक अस्पताल पहुंचे CS, प्रसव कक्ष में दो दिन से ऑक्सीजन सिलेंडर खत्म और महिला स्वास्थ्य कर्मी भी गायब, फिर...

Pappu Yadav : पप्पू को क्यों नहीं मिला पूर्णिया से टिकट? कांग्रेस का आया चौंकाने वाला जवाब, RJD पर भी दिया रिएक्शन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें