Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sasaram News: सासाराम में नहर में डूबीं 4 छात्राएं, 16 घंटे बाद बरामद हुआ 3 का शव; एक की तलाश अब भी जारी

बिहार के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश हो रही है। इस कारण नदी से लेकर नहर तक सभी का जलस्तर खतरनाक स्तर तक बढ़ा हुआ है। ऐसे में एक छोटी सी असावधानी जानलेवा साबित हो सकती है। सासाराम में पैर धुलने नहर में उतरी चार छात्राएं पानी के बहाव में बह गईं। लापता होने के 24 घंटे बाद तीन का शव बरामद हो चुका है चौथी की तलाश जारी है।

By satish kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 07 Jul 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
सासाराम में नहर में डूबीं चार लड़कियां, 3 का शव बरामद। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, सासाराम। सासाराम के मुफस्सिल थानाक्षेत्र में धुंआ पुल के पास नहर में शनिवार को चार छात्राएं डूब गईं। डूबने वाली चार में तीन छात्राओं का शव 16 घंटे के बाद रविवार को बरामद कर लिया गया।

डूबने वाली चार छात्राओं में से एक की बरामदगी नहीं हो सकी है। एसडीआरएफ की टीम अभी भी चौथी छात्रा की तलाश में जुटी हुई है।

बताते चलें कि शनिवार को स्कूल से गांव वापस जाने के दौरान नहर में पैर धोने गई सभी छात्राएं पानी के तेज बहाव में बह गईं। नहर में बहने वाली छात्राओं में से तीन का शव घटना के 16 घंटे बरामद कर लिया गया है।

बरामद शवों के नाम

बरामद किए गए तीन शव में से धुंआ गांव निवासी मुन्ना यादव की दो बेटी बिपाशा कुमारी, बिट्टू कुमारी व धनजी यादव की बेटी रिमझिम कुमारी का शव बरामद हुआ है। वहीं, धुंआ गांव निवासी पूर्णवासी यादव की बेटी पूजा कुमारी की तलाश जारी है।

स्कूल प्रिंसिपल ने क्या बताया? 

मोहद्दीगंज मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक दीप नारायण सिंह ने बताया कि शनिवार को सवा तीन बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद चारों छात्रांए अपने गांव लौटने के क्रम में रास्ते में नहर के अंदर जाकर पैर धोने के क्रम में डूब गई थीं। डूबने वाली चार छात्राओं में दो छठीं और दो आठवीं कक्षा की विद्यार्थी थीं।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

मुफस्सिल थानाध्यक्ष रौशन कुमार तीन शव बरामद होने की पुष्टि की है। थानाध्यक्ष के अनुसार, बरामद हुए तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को मृतकों के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Sasaram News : सासाराम में नहर में डूबीं चार छात्राएं, पूरे गांव में मचा हड़कंप; तलाश में जुटे ग्रामीण

Bihar School News : अब प्रारं​भिक स्कूलों के बच्चे उठाएंगे 'तिथि भोजन' का आनंद, जंक फूड और बासी खाना से मिलेगी निजात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें