Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोन पर प्रेमी को बुलाया, बात करते हुए प्रेमिका ने कर दी ऐसी हरकत; जान जाते-जाते बची, फिर…

Rohtas News शिवसागर स्टेशन और बरैला गुमटी के बीच सोमवार को एक युवती ने युवक को धोखे से बुलाकर चलती ट्रेन के आगे ढकेल कर भाग गई जिससे युवक का दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आने से कट गया। रेलकर्मी की सूचना पर स्टेशन पर तैनात अधिकारी व कर्मी घटनास्थल पर पहुंच जख्मी युवक को सदर अस्पताल सासाराम ले गए जहां से चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

By Sanjeev KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 06 Nov 2023 08:03 PM (IST)
Hero Image
फोन पर प्रेमी को बुलाया, बात करते हुए प्रेमिका ने कर दी ऐसी हरकत; जान जाते-जाते बची, फिर…

संवाद सूत्र, शिवसागर (रोहतास)। Bihar Crime News: स्थानीय थाना क्षेत्र के शिवसागर स्टेशन और बरैला गुमटी के बीच सोमवार को एक युवती ने युवक को धोखे से बुलाकर चलती ट्रेन के आगे ढकेल कर भाग गई, जिससे युवक का दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आने से कट गया।

रेलकर्मी की सूचना पर स्टेशन पर तैनात अधिकारी व कर्मी घटनास्थल पर पहुंच जख्मी युवक को सदर अस्पताल सासाराम ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, रोझई गांव निवासी सोनू कुमार का एक अन्य गांव की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोनू ने रेल अधिकारियों को बताया कि सोमवार की सुबह दोनों का फोन पर विवाद हुआ था।

ट्रैक के किनारे-किनारे जा रहे थे दोनों 

इसके बाद युवती ने मोबाइल पर उसे शिवसागर रेलवे स्टेशन के पास मिलने के लिए बुलाया। फिर दोनों बात करते करते हुए रेलवे ट्रैक पकड़कर बरैला गुमटी की तरफ जाने लगे।

प्रेमिका ने अचानक पीछे से दिया धक्‍का

दोनों अभी स्टेशन से मात्र दो मीटर पूरब गए होंगे कि गया की ओर से आ रही ट्रेन के पास युवती ने सोनू को पीछे से धक्का मारकर ट्रैक पर गिरा दिया। जिससे वह ट्रेन की चपेट मे आ गया और उसका दोनों पैर क्षतिग्रस्त हो गए।

युवक ने बयां की आपबीती

घटना के बाद ग्रामीण व स्वजनों ने सासाराम सदर अस्पताल ले गए, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति में उसे वाराणसी रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष राकेश गोसाई ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। जख्मी युवक द्वारा दिए गए बयान की वीडियो रिकॉर्डिंग भी प्राप्त हुई है। अभी स्वजन इलाज के लिए वाराणसी ले गए हैं। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - प्रेमिका के एक कॉल पर मिलने के लिए दौड़ा चला आया यूपी का लड़का, गांव वालों ने पकड़कर कर दी धुनााई, फ‍िर...

यह भी पढ़ें - सहेली के BF से प्‍यार... शादी के बाद भी जारी रखा अफेयर; पत‍ि की हत्‍या में दो बच्‍चों की मां प्रेमी संग गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें