Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khesari Lal Yadav: 'एक दु लाख से ना...', खेसारी लाल ने मंच से पवन सिंह के लिए कर दी बड़ी अपील

Khesari Lal Yadav चिलचिलाती धूप में भी रोहतास के बिक्रमगंज इंटर स्कूल खेल स्टेडियम में मंगलवार को जनसभा में काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के समर्थन में खेसारी लाल ने सभा स्थल पर उपस्थित लोगों से वोट मांगा। पवन सिंह और खेसारीलाल ने भोजपुरी में खूब जन संवाद किया। वहीं पवन सिंह ने काराकाट के लोगों से वादा भी किया।

By Parth Sarthi Pandey Edited By: Shashank Shekhar Updated: Tue, 28 May 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल ने मंच से पवन सिंह के लिए कर दी बड़ी अपील (फोटो- जागरण)

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। Khesari Lal Yadav चिलचिलाती धूप में शहर के इंटर स्कूल खेल स्टेडियम में मंगलवार को चुनावी जनसभा में काराकाट लोकसभा संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह (Pawan Singh) के समर्थन में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाथ जोड़कर सभा स्थल पर उपस्थित आमजनों से वोट मांगा।

जैसे ही पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव एक साथ मंच पर पहुंचे वैसे ही चिलचिलाती धूप में भी लोगों ने जय पवन तय पवन के नारे लगाए। पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव को स्थानीय लोगों ने फूलमाला व चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया गया। सभा स्थल पर मौजूद भारी भीड़ को काबू करने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन को काफी मसक्कत करनी पड़ी।

पवन सिंह ने काराकाट के लोगों से किया बड़ा वादा

जनसभा को संबोधित करते हुए पवन सिंह ने वादा किया कि जीतने के बाद काराकाट में फिल्म सिटी बनाउंगा। सांसद मद के राशि जनता में खर्च करूंगा, काराकाट में अपना घर बनाऊंगा, जनता की सेवा करूंगा। पवन सिंह ने कहा कि काराकाट की जनता का साथ रहा तो सांसद बनने से मुझे कोई नहीं रोकेगा।

उन्होंने कहा कि माई-बहिन के आशीर्वाद मिली त हम जरूर जीत जाइम, जनता-जनार्दन हमार भगवान हवन, हमरा के आपन बेटा समझ के वोट दे के जिताईजा।

पवन सिंह के समर्थन में पहुंचे भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव ने खुले मंच से मतदाताओं से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि एक जून को आप सब अपने एक-एक कीमती वोट देकर पवन भैया को विजयी बनाकर संसद में भेजें ताकि आपका बेटा,आपका भाई सदन में जाकर आपकी आवाजों को उठाएं।

भोजपुरी में पवन-खेसारी ने किया खूब जनसंवाद

निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह और खेसारीलाल ने भोजपुरी में खूब जन संवाद किया। कहा कि इ भाई सब के लफुआ कह ताड़न स। ओहनी के बेटा का हवन स। कहा कि इ हमार जान हवन स। 1 जून के भर-भर के वोट दे के... एहनी के जबाब देबे के बा। खेसारी ने कहा कि एक दु लाख से ना... हिंदुस्तान में सबसे अधिक वोट से जितावे के बा।

पवन सिंह ने कहा कि पहले काराकाट का चर्चा कितना कम था। हमारा चुनाव के घोषणा से सभी का हेलीकॉप्टर आने लगा। खेसारी ने कहा कि हमार भैया के जितावे के बा... इ काराकाट के विकास करिहन।

ये भी पढ़ें- 

LPG Gas Connection: बिहार के लोग ध्यान दें! अगर ये काम नहीं किया तो 1 जून को बंद हो जाएगा गैस कनेक्शन


Bihar News: लाल खून के काले खेल का पर्दाफाश! 1 यूनिट की कीमत 8 से 12 हजार; पुलिस ने की कार्रवाई तो मचा हड़कंप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें