Move to Jagran APP

Rohtas News: शराब की तलाश में छापामारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

Bihar Crime News शराब को लेकर छापामारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया। यह घटना सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहराढ़ गांव की है। उत्पाद विभाग के तीन पुलिस जवान घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम को चारों तरफ से घेर पर ईंट पत्थर से हमला बोल दिया।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 13 Feb 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
छापामारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर किया हमला

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास)। रोहतास जिला के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहराढ़ गांव में शराब को लेकर छापामारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया। बताया जाता है कि बहराढ़ गांव में मंगलवार को विभागीय टीम छापामारी करने गई थी।

इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम पर धंधेबाजों ने हमला बोल दिया, जिसमें उत्पाद विभाग के तीन पुलिस जवान घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम को चारों तरफ से घेरकर ईंट पत्थर से हमला बोल दिया।

वाहनों को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास

इसमें उत्पाद विभाग के सिपाही नीतीश कुमार, धर्मेंद्र कुमार और मनीष कुमार को चोट आई है। हमला में उत्पाद विभाग की वाहनों को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया है। घटना के बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों को सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

वहीं, उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त तारिक महमूद ने घटना की पुष्टि की है। बताया कि हमला करने वाले लोगों को चिह्नित कर प्राथमिक की दर्ज कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें-

Train News: बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, टूटी पटरी देख मचा हड़कंप; कई ट्रेनें प्रभावित

Bihar News: किसी का चकराया सिर, किसी को आई उल्‍टी... फाइलेरिया की दवा खाकर क्‍यों बीमार पड़ने लगे बच्‍चे? डॉक्‍टर ने बताई वजह

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।