Move to Jagran APP

'मोदी और नीतीश कुमार की...', चिलचिलाती धूप में दिखे Pawan Singh के गर्म तेवर! दे दिया ऐसा बयान

काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मेरे नामांकन करने के बाद पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार तक की टेंशन बढ़ गई है। चिलचिलाती धूप में पवन सिंह के गर्म तेवर भी देखने को मिले। उनके साथ भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आए। उन्होंने भी जनसभा को संबोधित किया।

By Humayan husain Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 28 May 2024 07:42 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 07:42 PM (IST)
'मोदी और नीतीश कुमार की...', चिलचिलाती धूप में दिखे Pawan Singh के गर्म तेवर! (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, नासरीगंज (रोहतास)। Pawan Singh Karakat Lok Sabha Seat इस चिलचिलाती धूप में आपके अपार प्रेम ने ही मुझे संकेत दे दिया कि आप सब मुझे इसबार सांसद बनाकर ही के दम लेंगे। मेरे इस क्षेत्र से नामांकन के बाद दिल्ली की केंद्र सरकार की पूरी टीम काराकाट में उतर गई है। यह बात पवन सिंह ने कही।

काराकाट संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने मंगलवार को स्थानीय उच्च विद्यालय के स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया। उनके साथ मंच पर भोजपुरी स्टार खेसाली लाल यादव भी नजर आए।

'पीएम और सीएम की चिंता बढ़ गई है'

पवन सिंह ने रैली में प्रधानमंत्री मोदी और सीएम नीतीश कुमार का भी जिक्र किया। 'पावर स्टार' ने कहा कि मेरे काराकाट से पर्चा भरते ही पीएम से लेकर सीएम तक की चिंता बढ़ गई है। आप यदि मुझे विजयी बनाएंगे, तो संसद में आपकी आवाज बनकर क्षेत्र की समस्याओं को पूरजोर तरीके से उठाऊंगा। पूरा क्षेत्र विकास मय हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैं जीतकर यहीं आपके साथ रहूंगा। वहीं, खेसारीलाल ने पवन सिंह को विजयी बनाने के लिए उपस्थित अपार जनसमूह से हाथ उठाकर अपील की।

'यह धन और मन दोनों से राजा हैं'

खेसारी लाल यादव ने कहा कि यह धन और मन दोनों से राजा हैं, अब आप इन्हें कलाकार से नेता बनाकर डबल लाभ उठाइए।

बता दें कि दोनों कलाकारों को देखने के लिए चिलचिलाती धूप में भीड उमड़ पड़ी थी। मौके पर पूर्व मुखिया मंटू सिंह, मंटू तिवारी समेत बड़ी संख्या में समर्थक उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- खेला होगा? नीतीश कुमार 4 जून के बाद... तेजस्वी की 'भविष्यवाणी' के बाद आ गया बिहार CM का रिएक्शन

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav: 'एक दु लाख से ना...', खेसारी लाल ने मंच से पवन सिंह के लिए कर दी बड़ी अपील


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.