Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बोलबाला, रोहतास में हथियार का भय दिखा पूर्व सैनिक से नकदी व मोबाइल की लूट

Bihar News आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर शिवपुर हाल्ट ग्रामीण बैंक के समीप एक पूर्व सैनिक से हथियार बंद अपराधियों ने 20 हजार रुपये नगद व मोबाइल लूट लिया। पूर्व सैनिक ने इस संबंध में थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी कराई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटना जिला के दानापुर डिफेंस कालोनी निवासी पूर्व सैनिक चितरंजन राय दानापुर से नोखा बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे।

By Parth Sarthi Pandey Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 22 Dec 2023 06:15 PM (IST)
Hero Image
बिहार के रोहतास में अपराधियों का बोलबाला (जागरण)

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। Bihar News: थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर शिवपुर हाल्ट ग्रामीण बैंक के समीप एक पूर्व सैनिक से हथियार बंद अपराधियों ने 20 हजार रुपये नगद व मोबाइल लूट लिया। पूर्व सैनिक ने इस संबंध में थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी कराई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटना जिला के दानापुर डिफेंस कालोनी निवासी पूर्व सैनिक चितरंजन राय दानापुर से नोखा बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे। इसी बीच शिवपुर हाल्ट पर ग्रामीण बैंक के समीप रात करीब 10:30 बजे उनकी गाड़ी के आगे वाले दाहिने चक्के से आवाज आई।

जिसके कारण चालक के साथ वे उसे देखने के लिए गाड़ी से नीचे उतर गए। गाड़ी से उतरते ही देसी कट्टा के साथ चार अपराधी वहां पहुंचे और हथियार का भय दिखाकर उनकी जेब से 20 हजार रुपये नगद और मोबाइल एवं चालक का भी मोबाइल लूटकर भाग निकले।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। अपराधियों की शिनाख्त व गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि बिहार में लगातार अपराध का बोलबाला हो रहा है। आए दिन लूटपाट, हत्या और शराब तस्करी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बीते दिन बेगूसराय में भी एक दारोगा को शराब तस्कर ने कुचलकर मार डाल था जिसके बाद पूरे राज्य में नीतीश कुमार के शासन पर सवाल उठने लगे।

गिरिराज सिंह से लेकर भाजपा के तमाम नेताओं ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला।

यह भी पढ़ें

Bihar News: आखिर नीतीश कुमार ही आए काम... सीट शेयरिंग पर कर दिया समाधान; इंडी गठबंधन के सभी दलों ने भी भर दी हामी

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें