Move to Jagran APP

Rohtas News: सासाराम में कबाड़ दुकान में छापामारी, रेलवे के कई सामान मिले; RPF ने लिया एक्शन

रोहतास के सासाराम में डीएफसीसीआइएल के गोदाम शेड में खड़े टावर वैगन के अंदर से ओवरहेड कैटनरी तार और जंफर चोरी होने के मामले में आरपीएफ ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए चोरी के सामान को बरामद कर लिया है। कैमूर जिले के दुर्गावती में स्थित एक कबाड़ की दुकान से तीन किलो तांबे का तार बरामद किया गया है। कबाड़ी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By satish kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 22 Oct 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
रोहतास में कबाड़ दुकान में छापामारी (जागरण)

जागरण संवाददाता,सासाराम (रोहतास)। Rohtas News: डीएफसीसीआइएल के गोदाम शेड में खड़े टावर वैगन के अंदर से ओवरहेड कैटनरी तार व जंफर चोरी होने के मामले में 24 घंटे के अंदर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरपीएफ ने इसका खुलासा कर दिया है। इस मामले में रेल के वरीय अधिकारियों के निर्देश पर गठित टीम ने चोरी किए गए माल को बरामद कर लिया।

आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने कैमूर जिला के दुर्गावती में स्थित कबाड़ दुकान में छापेमारी कर तीन किलो तांबा का तार को बरामद किया गया। कबाड़ी दुकानदार ने रेल से चोरी की गए तार को एक बोरा में छुपाकर रखा था।

इस मामले में दुकान संचालक कैस अंसारी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कबाड़ी दुकानदार दुर्गावती थाना के नुआंव का रहने वाला है। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार दुकानदार को आरपीएफ पोस्ट सासाराम ले आने के बाद मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में गया रेलवे मजिस्ट्रेट के कोर्ट में भेज दिया गया।

आरपीएफ इंस्पेक्टर के नेतृत्व में गठित टीम में आउट पोस्ट भभुआ के सब इंस्पेक्टर रामजीलाल बुनकर, प्रधान आरक्षी आरसी यादव व डीएफसीसीआइएल में तैनात आरक्षी संजय पांडेय व सीआइबी डीडीयू के एएसआइ दिलीप कुमार शामिल थे।

रोहतास में फायरिंग मामले में संलिप्त तीन युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रोहतास शहर के फजलगंज व गौरक्षणी दुर्गा मंदिर के पास फायरिंग करने के मामले में संलिप्त तीन युवकों को नगर थाना की पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर तीनों की गिरफ्तारी मलवार टोल टैक्स के पास स्थित एक ढ़ाबा से किया गया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में शिवसागर थाना क्षेत्र के कुम्हऊ गांव निवासी रामांशु सिंह, श्रुगी तिवारी व शिव कालोनी फजलगंज निवासी अमित कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार फजलगंज व गौरक्षणी में हुई गोलीबारी के मामले में नगर थाना में 25 जून व 16 जुलाई को मामला दर्ज किया गया था।

फजलगंज मोहल्ला में फायरिंग करके लूट व अपहरण करने का प्रयास मामले में अधिवक्ता सुशील कुमार दूबे के द्वारा प्राथमिकी भी कराई गई थी। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार रामांशु सिंह का पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ शिवसागर व सासाराम नगर थाना में भी पूर्व में भी केस दर्ज है।

ये भी पढ़ें

Bihar Bijli News: गांव वाले नहीं लगवा रहे थे स्मार्ट मीटर, फिर बिजली कंपनी ने निकाला गजब का उपाय

Smart Meter: पटना के डीएम ने स्मार्ट मीटर पर क्या कहा? सुनते ही आप आज ही करवा लेंगे इंस्टॉल; पढ़िए एक-एक बात यहां

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।