Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtas News: रोहतास में तिहरे मर्डर में दो सहोदर भाइयों को फांसी की सजा, पति-देवर और ससुर को उतारा था मौत के घाट

Rohtas News रोहतास में ट्रिपल मर्डर पर अदालत ने फैसला सुनाते हुए दो सगे भाई को फांसी की सजा सुनाई है। जानकारी के मुताबिक दोनों सहोदर भाई ने पीड़ित महिला के ससुर पति और देवर को मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। वहीं अब फैसले आने से पीड़िता ने संतोष जताया है।

By Vikas KUMAR Gupta Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 10 May 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
रोहतास में तिहरे हत्याकांड में दो सगे भाई को हुई फांसी की सजा (जागरण)

जागरण संवाददाता, सासाराम( रोहतास)। Rohtas News: अपने पति ससुर व देवर के कातिलों को फांसी की सजा मिलने के बाद पीड़िता ने न्यायालय के फैसले पर संतोष जताया। कहा कि मुझे कानून और न्यायालय पर पूर्ण विश्वास था। कोर्ट ने फांसी की सजा दे हमें सही न्याय दिया है। इस सुहागिन की मांग का सिंदूर मिटाने वाले को यही सजा होनी चाहिए थी।

गुरुवार को मृतक दीपक सिंह की पत्नी संजू कुमारी ने बताया कि मेरे पति ससुर व देवर को जानवर की तरह दौड़ा दौड़ा कर जान से मारा गया था और पूरा गांव तमाशा देखता रहा। किसी ने चू तक नहीं किया।

महिला ने कहा कि मेरे पति सिविल इंजीनियर थे, जो घटना के दो दिन बाद कार्य के लिए गांव से जाने वाले थे। आरोपियों ने मेरा पूरा परिवार बर्बाद कर दिया। वहीं अपने अधिवक्ता हीरा प्रताप सिंह द्वारा बहस के दौरान अदालत में रखे गए दमदार पक्ष की प्रशंसा की गई।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा इधर प्रचार में थे व्यस्त, लालू यादव ने कर दिया खेला; चुनाव के बीच बड़ा झटका

Bhagalpur News: भूल जाइए पुराना भागलपुर शहर... अब नए अंदाज में दिखेगा नजारा; होने जा रहा बड़ा बदलाव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें