Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sasaram News: भूल जाइए पुराने सासाराम जंक्शन को, होने जा रहा बड़ा बदलाव; दिखेगा अलग तरह का नजारा

Sasaram News डीडीयू रेल डिवीजन के सीनियर डीसीएम सुधांशु रंजन ने शुक्रवार को सासाराम जंक्शन पहुंच यात्री सुविधाओं को और बेहतर बनाने पर रेलवे के अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया। इस दौरान अमृत भारत दूसरे चरण के तहत होने वाले कार्यों के लिए योजना बनाने का निर्देश अधिकारियों को दिया ताकि उसके अनुरूप राशि आवंटन की दिशा में प्रक्रिया को शुरू किया जा सके।

By dhanjay kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 05 Jul 2024 10:10 PM (IST)
Hero Image
सासाराम जंक्शन में होगा बड़ा बदलाव (जागरण)

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास)। Sasaram News: डीडीयू रेल डिवीजन के सीनियर डीसीएम सुधांशु रंजन ने शुक्रवार को सासाराम जंक्शन पहुंच यात्री सुविधाओं को और बेहतर बनाने पर रेलवे के अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया। इस दौरान अमृत भारत दूसरे चरण के तहत होने वाले कार्यों के लिए योजना बनाने का निर्देश अधिकारियों को दिया, ताकि उसके अनुरूप राशि आवंटन की दिशा में प्रक्रिया को शुरू किया जा सके।

सासाराम स्टेशन को चमकाया जाएगा

जानकारी के मुताबिक दूसरे चरण में निर्माणाधीन फुट ब्रिज चौड़ीकरण का विस्तार, रैंप निर्माण समेत अन्य कार्य किए जाने हैं। जिसे लेकर वरीय वाणिज्यिक प्रबंधक ने स्टेेशन का निरीक्षण कर कार्य योजना तैयार करने का निर्देश दिया।

बताते चले कि अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत सासाराम जंक्शन पर यात्रियों को उच्च स्तरीय सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से 21.32 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाएं स्वीकृत की गई है। जिसमें से कई योजना पर कार्य प्रारंभ है। इस अवसर डेहरी अनुभाग के कनीय अभियंता रविकांत सिंह समेत विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें

Samrat Chaudhary: पगड़ी उतारने के बाद सम्राट चौधरी ने पटना में दे दिया बड़ा संदेश, CM नीतीश का भी ले लिया नाम

Bihar Politics: बिहार को विशेष दर्जा देने को लेकर बड़ा अपडेट, दिल्ली से लौटते ही संजय झा ने दी नई जानकारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें