Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sasaram News: सासाराम में नहर में डूबीं चार छात्राएं, पूरे गांव में मचा हड़कंप; तलाश में जुटे ग्रामीण

Sasaram News पूरे बिहार में जमकर बारिश हो रही है। ऐसे में सासाराम से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है जहां चार लड़किया पैर धोने के क्रम में नहर में डूब गईं। इस खबर की सूचना लगते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पानी में डूबीं छात्राओं की तलाश की जा रही है। ग्रामीण हर जगह तलाश में जुट गए हैं।

By satish kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
सासाराम में नहर में डूबीं चार लड़कियां (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास)। Sasaram News: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुंआ नहर पुल के पास पैर धोने के क्रम में शनिवार की शाम में चार स्कूली छात्राएं डूब गईं। डूबने वाली चारों छात्राएं धुंआ गांव की ही रहने वाली हैं। जानकारी के अनुसार स्कूल से अपने गांव लौटने के क्रम में धुंआ पुल के पास चारों छात्राएं चप्पल खोल कर नहर में गई थीं, इसी क्रम में पैर फिसलने के कारण सभी नहर के तेज बहाव में बह गईं।

वार्ड पार्षद जितेंद्र नटराज के अनुसार डूबने वाली छात्राओं में धुंआ गांव निवासी मुन्ना यादव की दो पुत्री 12 वर्षीय विपाशा कुमारी व 14 वर्षीया बिट्टू कुमारी, पूर्णवासी यादव की पुत्री 13 वर्षीय पूजा कुमारी व धनजी यादव की पुत्री 12 वर्षीय रिमझिम कुमारी शामिल हैं। सभी छात्राएं सात व आठ वर्ग की छात्राएं हैं। घटनास्थल पर नहर पुल के पास उक्त छात्राओं का चप्पल भी मिला है।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण गोताखोर के साथ नहर पर जुट गए हैं। पानी में डूबी छात्राओं की तलाश की जा रही है। नहर में पानी का प्रवाह काफी तेज होने के चलते छात्राओं की तलाश करने में ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। जल संसाधन विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर पानी के प्रवाह को कम करने के लिए नहर गेट बंद करने की कवायद चल रही है।

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल