Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sasaram News : CSP लूट कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन बदमाश गिरफ्तार; दो मोबाइल और लैपटॉप भी बरामद

Bihar News सीएसपी लूट कांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा है। उनके पास से लूट की दो मोबाइल जब्त की गई है। इसके अलावा उनके पास से लैपटॉप भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों अपराधी भोजपुर जिला के हैं। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Parth Sarthi Pandey Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 16 May 2024 12:14 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। थाना क्षेत्र के मोहनी एसबीआई के सीएसपी से दिन दहाड़े 23 जनवरी को  दो लाख तीस हजार रुपये, लैपटॉप, दो मोबाइल लूट कांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है।

एसडीपीओ कुमार संजय ने इसकी जानकारी दी। आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी भोजपुर जिला के हैं और पुलिस ने इनके पास से लूट की एक लैपटॉप व दो मोबाइल भी बरामद किया है।

किशोरी से दुष्कर्म मामले में एक को आजीवन कारावास

रोहतास के अपर जिला एवं सत्र न्यायालय सात सह विशेष न्यायाधीश पोक्सो अधिनियम दशरथ मिश्र ने किशोरी से दुष्कर्म मामले में एक अभियुक्त दीपक पांडेय उर्फ बूटखरी को बुधवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 50 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

विशेष लोक अभियोजक हीरा प्रताप सिंह ने बताया कि 27 सितंबर 2020 को सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म की घटी घटना में दीपक पांडेय दोषी करार दिया गया था। इस मामले में अभियोजन पक्ष के तरफ से कुल 12 गवाहों की गवाही न्यायालय में कराई गई थी।

इसके बाद कोर्ट ने अभियुक्त को पोक्सो अधिनियम की धारा चार में दोषी पाते हुए उम्रकैद के साथ-साथ पचास हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है। वहीं, पीड़ित प्रतिकर अधिनियम के तहत पीड़िता को पांच लाख रुपये देने का आदेश जिला विधिक सेवा प्राधिकार को जारी किया है।

यह भी पढ़ें-

झारखंड के इस कॉलेज में अधिक से अधिक छात्र लेना चाहते हैं एंट्री, ग्रेजुएशन की पढ़ाई के लिए भर-भर कर आ रहे आवेदन

अब नहीं चलेगी दादागिरी... दुकानों पर MRP से अध‍िक कीमत पर नहीं बेची जाएगी शराब, पकड़े गए तो खैर नहीं

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें