Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: रोहतास में पिकअप में जोरदार टक्कर मारकर पलटी यात्री बस, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

रोहतास में एक दर्दनाक बस दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए। आरा सासाराम स्टेट हाइवे पर पेनार गांव के पास शुक्रवार शाम को संतुलन बिगड़ने से यात्री बस पलट गई। गंभीर रूप से घायल पांच यात्रियों को सासाराम सदर अस्पताल रेफर किया गया है। इस दुखद घटना ने पूरे क्षेत्र को शोक में डुबो दिया है।

By Dinesh Tiwari Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:54 PM (IST)
Hero Image
बस दुर्घटना में घायल यात्रियों का इलाज करते डॉक्टर।

संवाद सूत्र, नोखा, (रोहतास)। बिहार के रोहतास में पेनार गांव के पास आरा सासाराम स्टेट हाइवे पर शुक्रवार की देर शाम संतुलन बिगड़ने से यात्री बस पलट गई, जिस पर सवार एक यात्री की मौत हो गई। वहीं, दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए हैं।

घायलों में शामिल बिक्रमगंज के चिकित्सक डॉ. रविरंजन पांडेय व अन्य यात्रियों का इलाज नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

गंभीर रूप से पांच घायल यात्रियों को एंबुलेंस से सासाराम सदर अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि, अन्य जख्मी यात्री निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

मृतक यात्री की पहचान राजपुर थाना क्षेत्र के करमकीला गांव निवासी कृष्णा कुमार राम 47 वर्ष के रूप में की गई है।

पिकअप से टकराकर पलटी बस

थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि पेनार गांव के पास अनियंत्रित सोनभद्रा एक्सप्रेस बस पिकअप से टकराकर पलट गई। इस क्रम में दो बाइक सवार भी जख्मी हो गए। बस, बाइक व पिकअप को पुलिस अपने कब्जे में ले ली है।

वे घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि तेज गति से वाहन चलाने के कारण बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इन घायलों का ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज

सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉ. बीके पुष्कर ने बताया कि जमुई निवासी प्रमोद कुमार सिंह, शिवसागर थाना क्षेत्र के मलवार निवासी विजय पंडित, भोजपुर जिला के सिनहा गांव निवासी शिवाधार यादव, भरिया, जमुई के लालजीत सिंह, सुअरा डेहरी के शिवमुनि राम का इलाज ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है।

घायलों को सिर व हड्डी में भी चोट आई है। करमकिला निवासी कृष्णा राम की मौत अंदरूनी हिस्से में अधिक चोट से हो गई।

घायल यात्रियों ने बताया कि बस चालक काफी तेज व लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। बार-बार मना करने के बाद भी वह नहीं सुन रहा था।

यह भी पढ़ें: Bihar Flood: बाढ़ पीड़ित परिवारों को 9 अक्टूबर से पहले मिलेंगे 7 हजार रुपये, CM नीतीश कुमार का बड़ा आदेश

Bihar News: ई-शिक्षा पोर्टल पर अलग-अलग अपलोड होगी सरकारी व निजी स्कूलों के छात्रों की सूची, शिक्षा विभाग का आदेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें