Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: 'एनडीए से गठबंधन तोड़ना नीतीश कुमार का अपराध', हरि सहनी ने मुख्यमंत्री पर जमकर साधा निशाना

Bihar Politics बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एनडीए के साथ गठबंधन तोड़ने को नीतीश कुमार का अपराध बताया। हरि सहनी ने शनिवार को बख्तियारपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कहा कि सनातन का विरोध करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए।

By Mithilesh KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 09 Sep 2023 09:23 PM (IST)
Hero Image
सहरसा में प्रेस वार्ता करते हुए हरि सहनी

संवाद सूत्र, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा): Bihar News: बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एनडीए के साथ गठबंधन तोड़ने को नीतीश कुमार का अपराध बताया। 

हरि सहनी ने शनिवार को बख्तियारपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कहा कि सनातन का विरोध करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मेरे लिए यह गर्व की बात है कि पहली बार किसी मल्लाह के पुत्र को भाजपा ने विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष बनाया। 

2024 में फिर नरेन्द्र मोदी ही बनेंगे पीएम: हर‍ि सहनी 

सभी का सहयोग व आशीर्वाद मिला तो बिहार में भी भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा सबका साथ सबका विकास चाहती है। यही कारण कि चाय बेचने वाला पीएम व मांछ मारने वाले का बेटा प्रतिपक्ष का नेता बन गया। 2024 के चुनाव में नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

भाजपा ने मल्लाह के बेटे को सम्मान दिया: नेता प्रतिपक्ष

यहां कला भवन में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राम के नाम के साथ केवट का नाम अमर है। अयोध्या में राम मंदिर के साथ केवट का भी मंदिर बनने जा रहा है। भाजपा ने मल्लाह के बेटे को सम्मान दिया है। जब तक सांस रहेगी, मछुआरों के अधिकार की लड़ाई लड़ते रहेंगे। 

वहीं, सोनवर्षा में प्रेसवार्ता के दौरान सहनी ने कहा कि एनडीए गठबंधन तोड़कर नीतीश कुमार ने अपराध किया है। बिहार में प्रतिदिन हत्याएं हो रही हैं। उन्होंने पार्टी की मजबूती को लेकर कहा कि गुजरात में 27 वर्षों से भाजपा की सरकार है। बिहार के अनुकूल गुजरात मजबूत है, क्योंकि यहां आजतक भाजपा की विशुद्ध सरकार नहीं बनी।

एनडीए गठबंधन तोड़कर नीतीश कुमार ने अपराध किया है। बिहार में प्रतिदिन हत्याएं हो रही हैं। - हरि सहनी, नेता प्रतिपक्ष, विधान परिषद

यह भी पढ़ें- बिहार: BJP MLA का देवर शराब के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने कार से ड्राइवर को भी पकड़ा; आरोपी पूर्व मंत्री का है भाई 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें