Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: सहरसा में अपराधियों ने चेहल्लुम मेला देखकर लौट रहे 3 बच्चों को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

Bihar Crime News बिहार के सहरसा जिले में मंगलवार रात अपराधियों ने पुरानी रंजिश को लेकर चेहल्लुम मेला देखकर घर लौट रहे तीन बच्चों को गोली मार दी। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

By Rajesh Kumar Roy Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 28 Aug 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
अपराधियों ने चेहल्लुम मेला देखकर लौट रहे 3 बच्चों पर की फायरिंग। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, बनमाईटहरी (सहरसा)। बिहार के सहरसा जिले में बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के ईटहरी गांव में मंगलवार रात अपराधियों ने पुरानी रंजिश में चेहल्लुम मेला देखकर घर लौट रहे तीन बच्चों को गोली मार दी। तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं।

अनुमंडलीय अस्पताल में तीनों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया। अस्पताल में इलाजरत हुसैन के पिता मो. अफसर आलम ने बताया कि कुछ दिन पहले मखदुमपुर गांव निवासी मो. रज्जी से विवाद हुआ था।

केस उठाओ नहीं तो जान से मार देंगे

घायल के पिता ने बताया कि मो. रज्जी से विवाद को लेकर मैंने कोर्ट में केस दायर किया था। उसी दिन से रज्जी के बेटे केस उठाने को लेकर धमकी दिया करते थे। उन्होंने धमकी दी थी कि केस उठाओ नहीं तो जान से मार देंगे, जिसके भय से मैं कुछ दिन गांव से फरार रहा।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

उन्होंने बताया कि मंगलवार रात सरबेला से चेहल्लुम मेला देखकर तीनों बच्चे घर लौट रहे थे। इसी दौरान, ईटहरी मोबाइल टॉवर के पास पहुंचते ही मकदमपुर गांव निवासी मो रज्जी के बेटे सहबाज उर्फ साहेब और उसके छोटे भाई ने जान मारने की नियत से फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग में तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

घायल बच्चों में मो. अली कलिमा के 12 वर्षीय पुत्री उमेहमिदा ,मो अफसर आलम के 11 वर्षीय पुत्र मो. हुसैन और परवेज आलम के 14 वर्षीय पुत्री मुस्कान खातून जख्मी हो गए। मुस्कान और हुसैन के दाहिने पैर में गोली लगी है, जबकि उमेहमिदा को जांघ में गोली लगी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: सीतामढ़ी में महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, सुबह पानी में तैरते मिले चारों के शव

Patna News: शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही! गंगा में समाया टीचर, 5वें दिन भी नहीं चला पता; गुस्से में शिक्षकॉ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर