Move to Jagran APP

Saharsa Jail: सहरसा जेल में बंदियों का आतंक, मोबाइल फोन जब्त करने पर कक्षपाल को जमकर पीटा

Bihar News जेल में भी बंदी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मोबाइल फोन जब्त करने पर सहरसा जेल में बंदियों ने कक्षपाल को पीट दिया। इस घटना के बाद कई बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है। 21 जुलाई को बंदी के कमरे से फोन जब्त किया गया था।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, सहरसा। मंडल कारा के एक बंदी का मोबाइल फोन जब्त करने पर कुछ बंदियों ने मिलकर कक्षपाल की पिटाई कर दी। पगली घंटी बजाने के बाद कक्षपाल की जान बच सकी। इस मामले में कई बंदियों पर सदर थाने में मुकदमा किया गया है। घटना मंगलवार की है।

मंडल कारा के उपाधीक्षक मिथिलेश कुमार शर्मा ने सदर थाना में दर्ज शिकायत में बताया है कि मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत महुआ गांव निवासी डिंपल यादव उर्फ विंपल यादव के पास से कक्षपाल संजीत कुमार द्वारा 21 जुलाई को एक मोबाइल फोन जब्त किया गया था।

इसके बाद सदर थाने में उक्त कैदी के विरुद्ध केस किया गया। इससे नाराज दबंग कैदियों ने एकजुट होकर मंगलवार को कक्षपाल संजीत कुमार पर हमला बोल दिया। कक्षपाल घायल हो गए।

सुरक्षाकर्मियों के प्रयास से बच सकी जान

घटना की जानकारी मिलने पर पगली घंटी बजाई गई। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों के प्रयास से संजीत कुमार की जान बच सकी।

इस मामले में पुत्र प्रेम राज उर्फ सठी, अनुज कुमार, प्रमोद कुमार, रत्नेश कुमार, सुमन कुमार, डिंपल यादव उर्फ विंपल यादव, संतोष यादव, गगन झा, अजीत साह, सिंटू कुमार और शिव यादव को आरोपित किया गया है।

सदर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि मंडल कारा उपाधीक्षक की लिखित शिकायत पर सदर थाना में केस कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

600 ML शराब मिलने पर गाड़ी जब्त, लगा 8.7 लाख का जुर्माना; फिर हाई कोर्ट ने आबकारी विभाग को दिया झटका

Lift and Escalator: बिहार में लिफ्ट और एस्केलेटर लगाने के लिए आ गया नया नियम, अब सरकार से लेनी होगी अनुमति

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।