Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: सहरसा में स्कूल भवन में मां-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, दो गिरफ्तार

बिहार के सहरसा में स्कूल भवन में मां-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू व गमछा (तौलिया) भी बरामद कर लिया गया है। एसपी हिमांशु के अनुसार प्यार में धोखा मिलने पर मां-बेटी की हत्या मां के प्रेमी ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर कर दी।

By Kundan Singh Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 19 Aug 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
मां-बेटी की हत्या के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़। जागरण

जागरण संवाददाता, सहरसा। राम-जानकी चौक के समीप एक स्कूल भवन में शनिवार की सुबह मां व बेटी की चाकू से गोदने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। अवैध संबंध के चक्कर में महिला के चचेरे भतीजे ने ही इस घटना को अंजाम दिया। छह घंटे में हत्याकांड का राजफाश कर पुलिस ने आरोपित भतीजे सहित दो को गिरफ्तार कर लिया।

घटना में प्रयुक्त चाकू व गमछा (तौलिया) भी बरामद कर लिया गया है। एसपी हिमांशु के अनुसार प्यार में धोखा मिलने पर मां-बेटी की हत्या मां के प्रेमी ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर कर दी।

एसपी हिमांशु ने बताया कि महिला व उसकी पुत्री की हत्या उचित सिंह प्राथमिक विद्यालय में कर दी गई थी। सूचना पर एसडीपीओ आलोक कुमार, साइबर डीएसपी अजीत कुमार व थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने पहुंचकर छानबीन शुरू की। इस दौरान हत्या में प्रयुक्त खून लगा चाकू व एक गमछा बरामद हुआ।

मोबाइल फोन से मिले कई सुराग

इस घटना की जांच के लिए बनाई गई टीम को महिला के मोबाइल फोन से कुछ सुराग मिले। रात करीब 12:45 बजे एक अज्ञात नंबर से वॉट्सएप पर सात मिनट बात की गई थी। सुबह तीन बजे भी उसी नंबर पर वॉट्सएप कॉल किया गया। वह नंबर महिला के रिश्ते के भतीजे कृष्णा कुमार का था।

पूछताछ में आरोपित कृष्णा ने बताया कि उसका चचेरा भाई राहुल भी इस घटना में शामिल था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। कृष्णा ने बताया कि महिला का उसके साथ प्रेम-प्रसंग था। कुछ दिनों से महिला का व्यवहार उसके प्रति बदल गया था। शायद किसी और से वह बातचीत करने लगी थी।

योजना के तहत शनिवार की रात उसे मिलने के लिए तैयार किया गया। सुबह तीन बजे के करीब मिस्ड काल के माध्यम से दोनों मिलने के लिए स्कूल पर पहुंचे। महिला अपनी पुत्री को भी लेकर आई थी। जब कृष्णा महिला से स्कूल के एक कमरे में मिल रहा था तो राहुल कमरे के बाहर था और बेटी स्कूल के बाहर।

जब कृष्णा की महिला से लड़ाई शुरू हुई तो राहुल भी पहुंच गया। उसने महिला की चाकू घोंपकर व गला घोंटकर हत्या कर दी। इस बीच बच्ची भी वहां पहुंच गई और उसने दोनों को मां की हत्या करते हुए देख लिया। इसके बाद उसकी भी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में केस कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्कूल के जिस कमरे में घटना हुई, उसमें खिड़की-दरवाजा नहीं है।

ये भी पढ़ें- पटना सिटी के रानीघाट में घर के बाहर हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, मां पर भी तानी पिस्टल

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: भोजपुर में शौच के लिए जा रही किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार; पिता को भी हिरासत में लिया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर