Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सहरसा के लॉज में फंदे से लटका मिला भाजपा नेता का बेटा, हत्या की आशंका; बुधवार को चोरी हुआ था मोबाइल

सहरसा में लॉज में भाजपा के मंडल अध्यक्ष के बेटे का शव फंदे से लटका बरामद हुआ। इसके बाद लॉज में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार को मृतक का मोबाइल चोरी हुआ था जिसकी सूचना परिवार को दी थी।

By Kundan SinghEdited By: Shashank ShekharUpdated: Thu, 07 Sep 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
सहरसा के लॉज में फंदे से लटका मिला भाजपा नेता का बेटा

जागरण संवाददाता, सहरसा: सहरसा में सदर थाना के संतनगर स्थित एक लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे भाजपा के मंडल अध्यक्ष महावीर यादव के बेटे तरूण कुमार का शव फंदे से लटका हुआ बरामद हुआ। इसके बाद लॉज में सनसनी फैल गई। 

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना बुधवार देर शाम की है।

क्या है पूरा मामला 

सौरबाजार प्रखंड के भगवानपुर तीरी निवासी भाजपा अध्यक्ष महावीर यादव ने कहा है कि छोटा बेटा तरूण कुमार 11वीं में सहरसा के संतनगर स्थित गौतम कुमार के लॉज में रहकर पढ़ाई करता था। बुधवार को बड़े बेटे आशीष के मोबाइल पर कॉल कर छोटे बेटे ने बताया कि मेरा मोबाइल चोरी हो गया है।

वहीं, शाम में लॉज में रह रहे छात्र प्रमोद कुमार ने फोन कर सूचना दिया कि तरूण लॉज में फांसी पर लटका है। जानकारी मिलते ही भाजपा मंडल अध्यक्ष के बड़े बेटे अशीष कुमार एवं दीनबंधु पहुंचे। उसे आनन-फानन में फंदे से नीचे उतारकर डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कहा है कि जब उनका बेटा लॉज पहुंचा था तो लॉज का ग्रील एवं उनके बेटे के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। कमरे में एक मोबाइल भी था जो सौरबाजार थाना के सहुरिया पूर्वी पंचायत के नीतीश कुमार का है।

उन्होंने कहा कि नीतीश घटना के वक्त वहीं था, लेकिन बाद में वह भाग गया। भाजपा अध्यक्ष ने नीतीश पर हत्या करने की आशंका जताते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालने की मांग की है।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह की अगुवाई में भाजपा नेता अमोल राय, शिवभूषण सिंह, सिद्धार्थ सिंह सिद्धू, विनय झा, सुमित सिंहा आदि थाना पहुंचकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पुअनि रविकांत व ब्रजेश कुमार चौहान को भेजा गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। चोरी हुई मोबाइल की भी जानकारी ली जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।