Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharsa News: दोगुने उम्र की भाभी से किया था प्रेम विवाह, 10 दिनों के भीतर हो गया मर्डर; फूफा को उठाकर ले गई पुलिस

Saharsa News अपने से करीब दोगुने उम्र की रिश्ते की भाभी के साथ प्रेम विवाह रचाने वाले युवक का शव बुधवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी मोड़ वार्ड नंबर 6/42 स्थित पानी टंकी परिसर में बरामद हुई। मधेपुरा जिले के भर्राही थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव महेशवा टोला निवासी रविन्द्र ऋषिदेव के पुत्र नीतीश कुमार की संदेहास्पद मौत की पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

By Kundan Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 05 Jul 2024 09:50 PM (IST)
Hero Image
सहरसा में भाभी से प्यार करने वाले देवर की हत्या (जागरण)

जागरण संवाददाता, सहरसा। Saharsa News: अपने से करीब दोगुने उम्र की रिश्ते की भाभी के साथ प्रेम विवाह रचाने वाले युवक का शव बुधवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी मोड़ वार्ड नंबर 6/42 स्थित पानी टंकी परिसर में बरामद हुई। मधेपुरा जिले के भर्राही थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव महेशवा टोला निवासी रविन्द्र ऋषिदेव के पुत्र नीतीश कुमार की संदेहास्पद मौत की पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। जबकि नीतीश के फूफा छोटेलाल सादा, बुआ ललिता देवी और फूफा की छोटी बेटी निशा कुमारी को पूछताछ के लिए थाना में रखा गया है। वहीं युवक की पत्नी पूनम देवी को भी उनके मायके मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर थाना क्षेत्र के पटौरी गांव से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही थी।

10 दिनों से रह रहा था युवक

युवक अपनी पत्नी के साथ 10 दिनों से कहरा कुटी निवासी एवं रिश्ते में फूफा छोटेलाल सादा के घर में रह रहे थे। स्वजन के अनुसार तीन दिन पूर्व नीतीश की पत्नी पूनम देवी अपने मायके चली गई थी। जिसे युवक बारबार वापस आने के लिए फोन कर रहा था। लेकिन उनकी पत्नी मायके से नहीं लौट रही थी।

नीतीश को यह संदेह हो रहा था कि उनकी पत्नी अपने पूर्व पति राजीव ऋषिदेव के साथ रह रही है। जिससे वह मानसिक तनाव में था। स्वजन के अनुसार पत्नी के पूर्व पति भी एक युवक के साथ सहरसा आकर धमकी दिए थे।

चार माह पूर्व भाभी से किया था प्रेम विवाह

नीतीश ने चार महीने पूर्व अपने गांव के ही रिश्ते में बड़ा भाई राजीव ऋषिदेव के पत्नी पूनम देवी से प्यार करने लगा था। 10 साल से शादीशुदा पूनम को कोई बच्चा नहीं था। इसी बीच नीतीश और पूनम का प्यार परवान चढ़ने लगा। जिसके बाद दोनों भाग कर शादी कर लिया था। पहले वह पत्नी के साथ राजस्थान में रहा। फिर फूफा के घर सहरसा पहुंचा था और यहां रह रहा था।

प्रेम विवाह पर गांव में हुई थी पंचायत

नीतीश और पूनम के भाग कर शादी कर लेने की बात पर पूनम के पति राजीव ने गांव में पंचायत बैठाई थी। जिसमें पूनम भी पहुंची थी। जहां राजीव और पूनम अलग-अलग रहने पर सहमत हो गए। फिर नीतीश पूनम को लेकर सहरसा आ गया

प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला दिखता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मृतक के कुछ स्वजन को पूछताछ के लिए रोका गया है।

आलोक कुमार, सदर एसडीपीओ, सहरसा।

ये भी पढ़ें

Samrat Chaudhary: पगड़ी उतारने के बाद सम्राट चौधरी ने पटना में दे दिया बड़ा संदेश, CM नीतीश का भी ले लिया नाम

Bihar Politics: बिहार को विशेष दर्जा देने को लेकर बड़ा अपडेट, दिल्ली से लौटते ही संजय झा ने दी नई जानकारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें