Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharsa News: चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म मामले में हुआ एक्शन, स्कॉर्पियो गाड़ी को सहरसा पुलिस ने किया बरामद

Saharsa News सहरसा में सदर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाएं हुईं। पहली घटना में चलती कार में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद कर लिया। दूसरी घटना में एक किशोरी ने प्रेम प्रसंग में जहर खाकर जान दे दी जिसकी जांच की जा रही है।

By Kundan Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 11:08 AM (IST)
Hero Image
सहरसा में सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता, सहरसा। Saharsa News: सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में चलती कार में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया की केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छापामारी के दौरान एक आरोपी अजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। बताया की प्रथम दृष्ट्या हथियार के बल पर गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलवाई जाएगी।

प्रेम प्रसंग में किशोरी ने जहर खाकर दी जान

सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक किशोरी ने जहर खाकर जान दे दी। लड़की के स्वजन ने बताया की लड़की को मोहल्ले के ही राजा नामक युवक से प्रेम था। लड़की शादी करना चाहती थी। जिसको लेकर सोमवार को विवाद भी हुआ था। डायल 112 पुलिस टीम पहुंची थी।

लेकिन मामले में लड़की के नाबालिक रहने के कारण कुछ बिना किए वापस चली गई। मोहल्ले के लोगों ने पंचायत भी किया। लेकिन मामला नहीं सुलझ सका।

इसी गुस्से में लड़की ने जहर खा लिया। स्वजनों का कहना है की लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की को जहर खिला दिया। जिसकी मौत सदर अस्पताल में हो गई। एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया की मामला प्रेम प्रसंग का रहने की बात सामने आई है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Kishanganj News: बोलेरो में सवार थीं 3 महिलाएं, अचानक पुलिस ने मारा छापा; फिर पैकेट के खुलते ही उड़े होश

Hajipur News: हाजीपुर का कुख्यात क्रिमिनल गिरफ्तार; पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा; खतरनाक देसी कट्टा बरामद