Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharsa News: खगड़िया में महिला मित्र से मिलने आए तीन युवकों का अपहरण, पुलिस ने किया फिल्मी स्टाइल में रेस्क्यू

Khagaria News खगड़िया से तीन युवकों का अपहरण कर लिया गया था जिन्हें पुलिस ने एक फिल्मी स्टाइल में बरामद किया है। युवक अपनी महिला मित्र से मिलने सौरबाजार आए थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया। पुलिस ने पतरघट के सखौरी गांव से तीनों को सकुशल बरामद कर लिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

By Kundan Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
खगड़िया में तीन युवकों का अपहरण (जागरण)

संवाद सूत्र, सौरबाजार (सहरसा)। Saharsa News: थाना क्षेत्र के अर्राहा गांव के समीप से बदमाशों ने गुरुवार की शाम फिरौती के लिए तीन युवकों का अपहरण कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने तीनों को पतरघट के सखौरी गांव से बरामद कर एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि बदमाशों ने फिरौती के लिए तीन युवक का अपहरण कर लिया है।

सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि खगड़िया जिला के मानसी थाना के खुटिया गांव निवासी सोनू कुमार, चौथम थाना के हरदिया गांव निवासी छोटू कुमार व कुश कुमार बाइक से सौरबाजार आए थे।

अपनी नानी से मिलकर घर लौटने के दौरान अर्राहा गांव में एक महिला मित्र से मिलने पहुंच गये। इसी दौरान बदमाशों ने तीनों युवकों को फिरौती मांगने के उद्देश्य से चार पहिया वाहन से अपहरण कर लिया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद पता चला कि बदमाश तीनों युवक को लेकर पतरघट थाना के सखौरी गांव के एक टूटे फूस के घर में छिपाकर रखे हैं।

जिसपर कार्रवाई करते हुए पतरघट थाना के सखौरी से अपहृत तीनों युवक को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने चार पहिया वाहन के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। घटना में बदमाश भवटिया गांव के विकास यादव, फोरसाहा गांव के बालाजी कुमार, सिर्रही के राणा यादव, अर्राहा के मनीष कुमार समेत अन्य शामिल थे।

पुलिस ने घटना में शामिल छह बदमाश पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार बदमाश फोरसाहा निवासी बालाजी कुमार को न्यायालय भेज दिया। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी कर रही है।