Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitamarhi News: घर में घुसे थे चोरी करने, कर दी ये गलती; पहले लोगों ने पीटा, फिर जब पुलिस आई तो...

बिहार के सहरसा में बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम देते चार चोरों को चोरी के समान के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने चोरों की जमकर कुटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर अस्पताल में इलाज करवा कर थाना ले आई।

By Mithilesh Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 16 Feb 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
कूट दिए गए रंगे हाथों चोरी करते पकड़े गए 4 चोर। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा)। बिहार के सहरसा में बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम देते चार चोरों को चोरी के समान के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने चोरों की जमकर कुटाई कर दी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर अस्पताल में इलाज करवाकर बख्तियारपुर थाने ले आई। घटना गुरुवार की अहले सुबह करीब तीन बजे की बताई जा रही है। घटना को लेकर गृहस्वामी रायपुरा पंचायत के पिंटू सिंह की पत्नी उषा देवी ने पुलिस को आवेदन दिया है।

महिला ने क्या कहा?

महिला ने कहा है कि गुरुवार की अहले सुबह करीब तीन बजे सकरौली गांव के नीतीश कुमार, भोला कुमार, राहुल कुमार एवं मोरकाही गांव के सुमित कुमार घर में घुस गए। घर में कपड़ा से भरस बक्सा, नगदी, चांदी की जेवरात सहित अन्य सामान चुरा कर भाग रहा था।

चोर को बक्सा लेकर भागते देखा...

खटपट की आवाज सुनकर कर गृहस्वामी उषा देवी की नींद खुल गई। नींद खुलते ही उन्होंने चारों चोर को बक्सा लेकर भागते देख शोर मचाना शुरू किया।

शोर सुनकर ग्रामीणों ने चारों चोर को पकड़ लिया। जिसके पास से घर से कपड़े से भरा बक्सा, नगदी, जेवरात सहित अन्य सामान बरामद किया गया।

क्या बोले बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष?

इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पकड़े गए चोरों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज करते हुए शुक्रवार को सहरसा न्यायालय भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Tejashwi Yadav: भाजपा ने तेजस्वी यादव को बताया 'हताश', कहा- वो सत्ता में सिर्फ मेवा खाने के लिए आए

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: वही पुराना राग अलापते दिखे Rahul Gandhi, भाषणों में नहीं दिखी रही मंझे हुए नेता वाली धार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें