Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: समस्तीपुर में घर से कोचिंग के लिए निकलीं 10वीं कक्षा की 3 छात्राएं फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहार के समस्तीपुर में एक ही स्कूल और कोचिंग में पढ़ने वाली 10वीं कक्षा की तीन छात्राएं घर से फरार हो गईं। तीनों तीन मई की सुबह कोचिंग पढ़ने निकली थी। स्वजन ने काफी खोजबीन की लेकिन रविवार शाम तक तीनों का पता नहीं चला। बताया गया कि तीनों छात्राएं अच्छी दोस्त थी। एक-दूसरे के घर आती -जाती थी। साथ में विद्यालय और कोचिंग जाती थी।

By Vinay Bhushan Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 06 May 2024 12:10 AM (IST)
Hero Image
विभूतिपुर में 10 वीं कक्षा की तीन छात्राएं घर से फरार। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, विभूतिपुर ( समस्तीपुर)। थाना क्षेत्र अंतर्गत एक हीं स्कूल और कोचिंग में पढ़ने वाली दसवीं कक्षा की तीन छात्राएं अपने घर से फरार हो गई हैं। ये तीनों विगत 3 मई की सुबह कोचिंग पढ़ने घर से निकली थी। स्वजनों द्वारा अपने स्तर से उसकी काफी खोजबीन की गई। मगर, रविवार संध्या तक तीनों का कोई पता नहीं चल सका है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों छात्राएं आपस में अच्छी दोस्त थी। एक-दूसरे के घर आया-जाया करती थी। साथ में हीं विद्यालय और कोचिंग जाने की बातें भी स्वजनों द्वारा कही जा रही है। फरार छात्राओं में एक की मां इस बात की पुष्टि करती हैं कि उसकी पुत्री का किसी सहपाठी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

युवक उसके घर तक आता था। इस बारे में पूछने पर उसकी पुत्री कोचिंग का दोस्त होने और पढ़ाई को लेकर नोट्स लेने-देने के लिए आने की बातें कह सफाई दे देती थी। हाल ही में छात्रा के पिता के बीमार होने पर उसकी मां करीब पंद्रह दिन बाद गांव लौटी। तभी यह घटना हो गई।

छात्रा की एक शादीशुदा बहन कहती हैं कि उसकी छोटी बहन काफी सुशील स्वभाव की थी। विगत 3 मई की सुबह अपने घर से नहा-धोकर कोचिंग जाने के लिए निकली। तब से वह अपने घर नहीं लौटी है।

थानाध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत होता है। स्वजनों द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: पहले नाबलिग का अपहरण, फिर मार-पीटकर जबरन भरवाई लड़की की मांग..., बिहार में पकड़ौआ विवाह का नया मामला; Video वायरल

1-2 नहीं, किशनगंज की महिला ने एक साथ 5 बच्चियों को दिया जन्म, डॉक्टर से लेकर परिजन तक सभी हैरान

Tejashwi Yadav: आरक्षण पर PM Modi ने Lalu Yadav पर किया अटैक तो तेजस्वी ने किया पलटवार, वाजपेयी की दिलाई याद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें