Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: समस्तीपुर में छात्र नेता समेत 3 को गोलियों से भूना, एक की मौके पर मौत

मुफस्सिल थाना के जितवारपुर सपना में गोलीबारी की घटना सामने आई है और इस घटना में घर के दरवाजे पर बैठे तीन लोगों को बदमाशों ने गोली मार दी। इस गोलीबारी में से एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना शनिवार को करीब 11 बजे हुई। इस मामले में गृहस्वामी देवनारायण राय की जमीन को लेकर उनके विवाद चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 08 Jun 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
समस्तीपुर में छात्र नेता समेत 3 को गोलियों से भूना

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। मुफस्सिल थाना के जितवारपुर सपना में शनिवार को करीब 11 बजे घर के दरवाजे पर बैठे तीन लोगों को बदमाशों ने गोली मार दी।

इसमें से एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बताया जाता है कि गृहस्वामी देवनारायण राय की जमीन को लेकर उनके दरवाजे पर ही विवाद चल रहा था। गांव के तीन-चार गणमान्य लोग वहां बैठे थे।

इन्हें मारी गई गोली

इस बीच आग्नेयास्त्र के साथ एक अपराधी वहां आया और पहले देवनारायण को गोली मारी। उन्हें छाती में गोली लगी। उसके बाद अपराधी ने उनके पुत्र 45 वर्षीय सुरेंद्र राय को सीने में गोली मार दी।

गोलीबारी की घटना को देख बीच-बचाव में आगे आए 25 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को भी बदमाश ने गोली मार कर जख्मी कर दिया। पेट में बाएं साइड गोली लगी।

पुलिस घटना की कर रही छानबीन

मुलायम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदधारक हैं और सुरेंद राय के साले हैं। सुरेंद्र राय की स्थिति गंभीर बतायी गई है।

घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। सदर अस्पताल से इलाज के बाद सुरेंद्र राय और मुलायम सिंह को रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

Patna News: एकतरफा प्यार में हैवान बना रिक्शा चालक, लड़की पर ताबड़तोड़ चाकू से हमले; बड़ी बहन की आंतें बाहर निकाली

Sunita Kidney Scandal : सुनीता किडनी कांड में आरोपित डॉक्टर दोषी करार, 13 को सुनाई जाएगी सजा