Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: आरोपित की लोगों ने की जमकर पिटाई, किसी तरह चार थानों की पुलिस ने बचाई जान; अधिकारियों से भी झड़पे लोग

Samastipur News समस्तीपुर जिले में प्रियांशु कुमार की गाड़ी से ठोकर लगने पर एक युवक की मृत्यु हो गई थी। मृतक के स्वजन एवं कुछ लोगों ने आरोपित प्रियांशु की जमकर पिटाई की। लोग इतने आक्रोशित थे कि चार थाने की पुलिस आने के बाद आरोपित युवक को छुड़ाया गया। बताया गया कि घटना को माह भर बीत जाने के बाद भी आरोपित को पुलिस नहीं पकड़ पाई थी।

By Purnendu KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 26 Nov 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
Bihar News: आरोपित की लोगों ने की जमकर पिटाई, किसी तरह चार थानों की पुलिस ने बचाई जान

संवाद सूत्र, पूसा। थाना क्षेत्र के दक्षिणी हरपुर गांव में रविवार को पूर्व में हुए हादसे में आरोपित युवक को पकड़ कर स्वजन एवं कुछ लोगों ने जमकर पिटाई की। ग्रामीणों का आक्रोश इस कदर था कि चार थाने की पुलिस आने के बाद आरोपित युवक को छुड़ाया गया।

दक्षिणी हरपुर पंचायत के वार्ड संख्या आठ निवासी अखिलेश राय का पुत्र प्रियांशु कुमार पिकप वैन चलता था। उसकी गाड़ी से गांव के ही पवन राय के पुत्र सोनू कुमार को ठोकर लगी। इसमें सोनू कुमार की मृत्यु हो गई। इस मामले में प्रियांशु कुमार को आरोपित किया गया था।

आरोपित को पुलिस नहीं पकड़ पाई

माह भर बीत जाने के बाद भी उक्त आरोपित को पुलिस नहीं पकड़ पायी। आरोपित प्रियांशु कुमार घटना के बाद घर से बाहर भाग गया और इसी छठ पर्व पर घर लौटा था। मौके का फायदा उठाते हुए मृतक के स्वजन ने आरोपित प्रियांशु कुमार को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की।

उसे छुड़ाने गई पुलिस से भी काफी झड़प हुई। मामले को बढ़ता देख ताजपुर, वैनी, बंगड़ा सहित पूसा की पुलिस ने मिलकर उक्त युवक को छुड़ाया। समाचार प्रेषक तक पुलिस मामले को शांत करने में लगी रही।

ये भी पढ़ें -

Bihar News: शिक्षा विभाग ने वेतन किया बंद तो जेपी विश्वविद्यालय की खुली नींद, पर इस बार भी जारी कर दिया आधा-अधूरा रिजल्ट

गोपालगंज में लगातार चोरी की वारदातों से सहमे लोग, पुलिस गश्त पर उठ रहे सवाल; एसपी ने दिया था भरोसा पर...