Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या कोई बेटा ऐसा करेगा? दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग दंपती पर किसी ने फेंका तेजाब, इस वजह से छोटे पुत्र पर किया जा रहा शक

Bihar News बिहार के समस्तीपुर से बुजुर्ग दंपती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। दोनों को ग्रामीणों की मदद से स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अभी तक आरोपित की पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि आरोप लगाया जा रहा है कि दंपती के छोटे पुत्र ने घटना को अंजाम दिया है।

By Mukesh Kumar Edited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 01 Jan 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग दंपती पर किसी ने फेंका तेजाब, इस वजह से छोटे पुत्र पर किया जा रहा शक

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। वारिसनगर थाना क्षेत्र के रहुआ पूर्वी वार्ड छह में दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग दंपती पर किसी ने तेजाब फेंक दिया। दोनों को ग्रामीणों की मदद से स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

वहां से भी रेफर कर दिया गया है। पीड़तों की पहचान रहुआ पूर्वी वार्ड छह निवासी 75 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक रिपुसुदन ठाकुर और उनकी पत्नी 70 वर्षीय गायत्री देवी के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पीड़ित दंपती के पुत्र ने क्या बताया

पीड़ित दंपती के पुत्र सुधांशु कुमार ने बताया कि रविवार शाम पिताजी और मां दरवाजे पर बैठे थे। इस दौरान पीछे से किसी ने दोनों के शरीर पर तेजाब फेंक दिया। माता -पिता के चिल्लाने पर पहुंचे। इससे पूर्व आरोपित भाग गया था। बताया कि वह तीन भाई हैं।

बड़े भाई अरविंद कुमार मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। छोटे भाई संतोष कुमार मुजफ्फरपुर में प्राइवेट नौकरी करता है। वह पैतृक जमीन और पिता की पेंशन के बंटवारा को लेकर कई बार पूर्व में घमकी दे चुका था। जबकि, पहले ही भाइयों के बीच पैतृक जमीन का बंटवारा हो चुका है। वह बलपूर्वक पिता से पेंशन का आधा हिस्सा लेना चाहता था, लेकिन पिता राजी नहीं थे।

ये भी पढ़ें -

गांडेय विधानसभा से JMM विधायक ने दिया इस्तीफा, अब CM हेमंत सोरेन की पत्नी लड़ सकती हैं यहां से चुनाव!

कौशल रथ क्या है, जिसका केंद्रीय मंत्री ने किया शुभारंभ; कहा- 2047 तक युवा पीढ़ी की क्षमता को करना है विकसित

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर