Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: पारिवारिक कलह के बाद महिला ने अपने तीन बच्चों को काट डाला, एक की मौत

बिहार के समस्तीपुर में एक मां पारिवारिक कलह को लेकर क्रूर हो गई। महिला ने अपने तीन बच्चों को काट डाला। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई है। वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को सीतामढ़ी से दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल (डीएमसीएच) रेफर किया गया है। वारदात को अंजाम देकर भाग रही आरोपित मां काशी देवी (30) को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 09 Nov 2023 02:04 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, चोरौत (सीतामढ़ी)। बिहार में सीतामढ़ी जिले के चोरौत थाना क्षेत्र अंतर्गत बररी बेहटा पंचायत के बलसा गांव में एक महिला ने बुधवार को गड़ासे से अपने तीन बच्चों को काट डाला। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को सीतामढ़ी से दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल (डीएमसीएच) रेफर किया गया है। वारदात को अंजाम देकर भाग रही आरोपित मां काशी देवी (30) को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पति से विवाद के बाद बच्चों पर किया हमला 

उसे गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी विनोद कुमार ने कहा कि प्रथमदृष्टया घटना का कारण पारिवारिक कलह प्रतीत हो रहा है। पति से झगड़ा कर महिला ने गड़ासे से अपने बच्चों पर हमला कर दिया।

बताया जाता है कि काशी देवी की शादी 10 मई, 2018 को बलसा के नवीन यादव से हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। उसने पुत्र ऋषि कुमार (दो) की गला रेतकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना के बाद खेत से घर लौटा पति

सबसे छोटे पुत्र अंकित (06 माह) व पुत्री शालिनी कुमारी (पांच) पर भी गड़ासे से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार, घटना के वक्त महिला अपने तीनों बच्चों के साथ घर में थी।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

उसका पति नवीन अपने दादा रामदयाल यादव के साथ खेत में पटवन कर रहा था। घटना की सूचना मिलने पर दोनों दौड़ पड़े, लेकिन तब तक ऋषि की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें- बदमाशों का दुस्साहस, सैनिक की विधवा की जमीन पर पहले कर लिया कब्जा, विरोध करने पर मांगी पांच लाख की रंगदारी

यह भी पढ़ें- आपसी विवाद में क्रूरता की हदें पार, दादा-दादी को बचाने गया 9 साल का बच्चा; हैवानों ने गला दबाकर की हत्या