Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में सनसनीखेज वारदात: दो बच्चों की मां की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने देवर को किया गिरफ्तार

समस्तीपुर में दो बच्चों की मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मायका पक्ष के बयानों को दर्ज करने के बाद मृतका के देवर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष निरंजन कुमार ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या पीट-पीटकर और गला दबाकर की गई होगी।

By Dilip KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 08:40 PM (IST)
Hero Image
दो बच्चों की मां की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने देवर को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, वारिसनगर (समस्तीपुर)। थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव स्थित मोईन टोल में मंगलवार की रात्रि एक महिला की ससुरालवालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष निरंजन कुमार, पीएसआई रितु पासवान पुलिस बल के साथ बुधवार की दोपहर घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतका के देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात्रि महिला की हत्या कर दिए जाने की सूचना पर उसके मायके वाले उसके घर पहुंच गए। इस मामले को स्थानीय स्तर पर ही सुलझाने को लेकर पंचायत की कोशिश की गई। परंतु बात नहीं बनने पर बुधवार की दोपहर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मृतका का देवर गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के स्व. सोनेलाल राम के पुत्र लालबाबू राम की पत्नी शोभा देवी (27 वर्ष) का शव उसके घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतका के स्वजनों के बयान पर उसके देवर रामबाबू राम को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि मृतका का पति पंजाब के करनाल में रहकर मजदूरी करता है। दोनों की शादी लगभग पांच वर्ष पूर्व हुई थी। जिससे तीन वर्ष की पुत्री तथा आठ माह का एक पुत्र है।

पुलिस ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष निरंजन कुमार ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या पीट-पीटकर और गला दबाकर की गई होगी। मृतका के स्वजनों का आरोप था कि उनकी पुत्री की हत्या उनके दामाद के भाई, सास, ननद, गोतनी आदि ने मिलकर की है। हालांकि, इसको लेकर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई जा सकी है। घटना का कारण पारिवारिक विवाद जाता है।

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: कारीसाथ हत्याकांड में आठ के खिलाफ नामजद प्राथमिकी, पुलिस की छापेमारी तेज; जल्दी होगी गिरफ्तारी

ये भी पढ़ें- Bihar: चौथी क्लास की 'मास्टरमाइंड' बच्ची; होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रच डाली किडनैपिंग की साजिश, इधर-उधर भटकती रही पुलिस