Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्व JDU MLA पर शराब पिलाकर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप, पीड़िता बोली- बदनाम करने और हत्या की भी दी धमकी

हत्या के आरोप में जेल में बंद विभूतिपुर के पूर्व जदयू विधायक रामबालक सिंह के खिलाफ रोसड़ा न्यायालय में दुष्कर्म और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की याचिका दायर की गई है। युवती ने याचिका में बताया है कि 17 जुलाई 2022 को पूर्व विधायक ने पिस्टल के बल पर जबरन शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर हत्या की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 31 Aug 2023 02:20 AM (IST)
Hero Image
रोसड़ा की युवती ने न्यायालय में दायर की याचिका। (प्रतीकात्मक फोटो)

संवाद सहयोगी, रोसड़ा (समस्तीपुर): हत्या के आरोप में जेल में बंद विभूतिपुर के पूर्व जदयू (JDU) विधायक रामबालक सिंह के खिलाफ रोसड़ा न्यायालय में दुष्कर्म और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की याचिका दायर की गई है।

रोसड़ा थाना क्षेत्र निवासी युवती ने याचिका में बताया है कि 17 जुलाई, 2022 को वह अपने भाई और मां के साथ दलसिंहसराय से घर लौट रही थी। इसी दौरान सिंघिया बस स्टैंड से सड़क की ओर आने के दौरान जदयू नेता के होटल के सामने से एक व्यक्ति आया। उसने बताया कि होटल मालिक बुला रहे हैं।

आरोप है कि स्वजन को आगे बढ़ाकर होटल पर पहुंची तो पूर्व विधायक ने पिस्टल के बल पर जबरन शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर हत्या की धमकी दी। दूसरे दिन सुबह पूर्व विधायक के चालक ने गाड़ी में बैठाकर उसे रोसड़ा-बेगूसराय पथ पर थतिया के निकट छोड़ दिया था।

पीड़िता का आरोप है कि आठ माह बाद चार मार्च, 2023 को आरोपित ने षड्यंत्र के तहत दुष्कर्म का वीडियो प्रसारित कर प्रतिष्ठा धूमिल की।

हत्यारी सरकार को उखाड़ फेंकना पहली प्राथमिकता : हरि सहनी

संवाद सहयोगी, कुशेश्वरस्थान (दरभंगा): दरभंगा के सतीघाट स्थित भाजपा कार्यालय में बुधवार को विधान परिषद में प्रतिपक्ष नेता हरि सहनी ने स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार वह होती है जो गरीबों की चिंता करे। उनकी बातें सुने। उनके हित में काम करे तथा उनके सुख-दुख को समझे।

बिहार में चाचा-भतीजा की सरकार इसके ठीक विपरीत कार्य कर रही है। गरीब-गुरबों की सुख-सुविधा से इस सरकार को कोई सरोकार नहीं है।हत्यारी सरकार को उखाड़ फेंकना उनकी पहली प्राथमिकता है।

नीतीश सरकार में बढ़ी हत्या और लूट की घटनाएं

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में प्रतिदिन हत्या, लूट, डकैती, दुष्कर्म एवं अपहरण जैसी घटनाएं आम हो गई हैं। महागठबंधन की इस सरकार में आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। ऐसी सरकार को एक पल भी सत्ता में बने रहना बिहार के हित में नहीं है।

प्रधानमंत्री ने दुनिया में बढ़ाया देश का मान

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने दुनिया में भारत के मान-सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने, बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने तथा 2024 के आम चुनाव में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर एनडीए प्रत्याशी को जिताकर केंद्र में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने का आह्वान किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर