Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'भाजपा नौटंकीबाज, असली धार्मिक तो हम हैं...' हिंदू होने को लेकर छिड़ी सियासी जंग में कूदे तेज प्रताप यादव

Bihar Politics तेजप्रताप यादव ने कहा कि भाजपा केवल धर्म का दिखावा करती है। वह नौटंकीबाज है। असली धार्मिक तो हम हैं। तेजप्रताप यादव रविवार को समस्तीपुर में आयोजित लक्ष्मीनारायण यज्ञ के भागवत कथा मंच का उद्घाटन कर रहे थे। तेजप्रताप ने कहा कि यहां के सांसद ने अभी तक क्या किया यह सड़क बता रही है इसलिए सावधान हो जाइए।

By Mukesh Kumar Mridul Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 10 Mar 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नौटंकीबाज, असली धार्मिक तो हम हैं... : तेज प्रताप यादव। (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, मोहनपुर ( समस्तीपुर)। राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि भाजपा केवल धर्म का दिखावा करती है। वह नौटंकीबाज है। असली धार्मिक तो हम हैं। सर्वाधिक यज्ञ का कार्य पिछड़ों की बस्तियों में देखा जा रहा है।

तेजप्रताप यादव रविवार को समस्तीपुर के डीह दशहरा में आयोजित लक्ष्मीनारायण यज्ञ के पहले दिन भागवत कथा मंच का उद्घाटन कर रहे थे।  प्रखंड के मुख्य मार्ग की स्थिति पर तंज कसा। तेजप्रताप ने कहा कि यहां के सांसद ने अभी तक क्या किया, यह सड़क बता रही है, इसलिए सावधान हो जाइए।

तेजप्रताप का हुआ नागरिक अभिनंदन

इस मौके पर तेजप्रताप यादव का नागरिक समस्तीपुर के मोहनपुर प्रखंड के घमंडी चौक पर स्वागत किया गया। राजद समर्थकों ने उन्हें फूल माला और अंगवस्त्र भेंट किया। वे अपनी गाड़ी की छत पर बैठकर यात्रा कर रहे थे।  समर्थकों ने उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से महुआ विधायक मुकेश रौशन को प्रत्याशी बनाने की मांग की।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर शशिभूषण यादव ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की और सुजीत कुमार भगत ने संचालन किया। इसके अलावा, विधायक रणविजय साहू, मुकेश रौशन, डॉ. एज्या यादव, अजय कुमार बुलगानीन आदि ने अपने विचार रखे। इस मौके पर मौके पर अनीता राय, अनुज राय, डॉ सुनील, सुधीर भगत मौजूद रहे।  मौके पर विनोद राय, राहुल राय, सरोज राय, मो अरमान, विश्वनाथ राय, मो असलम, महेश राय, दर्शन पासवान आदि थे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: Lalu Yadav के कोर वोट को साधने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टरप्लान, क्या होगा RJD सुप्रीमो का अगला कदम?

Bihar Politics: किशनगंज की सीट जदयू या BJP के पास? नीतीश की पार्टी के नेता ने दिया जवाब, बताया- किसके पास अधिक चांस

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।