Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: नर्स ने काट डाला डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट, शराब के नशे में किया था दुष्कर्म का प्रयास

Bihar Crime बिहार के समस्तीपुर जिले में एक नर्स ने डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। आरोप है कि डॉक्टर ने नशे की हालत में नर्स के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। बचाव में नर्स ने ऑपरेशन ब्लेड से डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट को काट डाला। पुलिस ने डॉक्टर और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhinav Kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Thu, 12 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: नर्स ने काट डाला डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट।

जागरण नेटवर्क, समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित तेलिया पोखर के निकट आरबीएस हेल्थ केयर सेंटर में कार्यरत एक नर्स ने डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना बुधवार रात की है।

इस बाबत पीड़ित के बयान पर मुसरीघरारी थाने में एक प्राथमिक की दर्ज की गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त हेल्थ केयर सेंटर के संचालक सह चिकित्सक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

घटना के संबंध में बताया गया है कि एक निजी अस्पताल में संचालक सह चिकित्सक डॉ. संजय कुमार ने अपने दो अन्य साथियों के साथ शराब के नशे में धुत था। आरोप है कि नशेक की हालत में आरोपी डॉक्टर ने नर्स के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

वहीं, बचाव के दौरान नर्स ने ऑपरेशन ब्लेड से आरोपी के प्राइवेट पार्ट को काट डाला। घटना की सूचना पर पहुंचे मुसरीघरारी थानाध्यक्ष फैजुल अंसारी ने अपने दल बल के साथ नर्स सहित घायल डॉक्टर एवं उनके साथियों को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर दिया है।

नर्स ने सुनाई आपबीती

वहीं, नर्स ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि बुधवार की रात डॉ. संजय कुमार अपने साथियों के साथ अस्पताल बंद करके शराब पी रहे थे और अचानक वे हमारे साथ जबरदस्ती करने लगे।

पीड़ित नर्स ने कहा कि अचानक तीनों लोगों से खुद को घिरा देखकर बचाव में प्राइवेट पार्ट को ऑपरेशन करने वाले ब्लेड से काट दिया। साथ ही पास के खेत में छिपकर मुसरीघरारी पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने डॉक्टर और दो अन्य को किया गिरफ्तार

पुलिस ने त्वरित का कार्रवाई करते हुए आरोपित चिकित्सक एवं उनके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि इस घटना की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। गिरफ्तार आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

गिरफ्तार लोगों में बेगूसराय जिले के तेघरा थाना निवासी स्व. राम भजन सिंह के पुत्र संजय कुमार, वैशाली जिले के बालिगांव थाना अंतर्गत दीघा फतेहपुर निवासी भख्कन प्रसाद गुप्ता के पुत्र सुनील कुमार गुप्ता एवं समस्तीपुर जिले के बंगड़ा थाना अंतर्गत वाजितपुर सरसौना निवासी राजेश्वर सिंह के पुत्र अवधेश कुमार के नाम शामिल हैं।

वहीं, घटनास्थल से पुलिस ने आधी बोतल शराब, पीड़िता द्वारा प्रयुक्त ब्लेड, खून लगी लुंगी, खून लगा एक पेंट एवं तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। गिरफ्तार करने वाले पुलिस दल में थाना अध्यक्ष फैजुल अंसारी के अलावा पुअनि यदुवंश प्रसाद सिंह, सअनि धर्मेंद्र कुमार पांडे, गृह रक्षक हरिश्चंद्र शर्मा, मसि सोनम पाठक के अलावा अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।