Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: समस्तीपुर में इलेक्ट्रीशियन की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम किया NH-28

बिहार के समस्तीपुर में गुरुवार सुबह एक युवक नग्न शव मिला। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को एक घंटे के लिए जाम कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ दिलीप कुमार की पहल पर सड़क जाम हटाया गया। मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई है।

By Kumod Pd Giri Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 08 Feb 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
शव मिलने के बाद मंदिर के पास इकट्ठा भीड़। (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, सरायरंजन (समस्तीपुर)। समस्तीपुर में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर हाट स्थित दुर्गा मंदिर के पीछे गुरुवार की सुबह एक युवक नग्न शव मिला। क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गंगापुर वार्ड 11 निवासी स्व. महेश दास के पुत्र रोहित दास (40) के रूप में हुई।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने गंगापुर हाट के समीप एनएच 28 को एक घंटे के लिए जाम कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ दिलीप कुमार की पहल पर सड़क जाम हटाया गया।

घटना के संबंध में मृतक के स्वजनों ने बताया कि उक्त युवक प्राइवेट बिजली मिस्त्री का काम करता था। बुधवार की शाम वह अपनी साइकिल से झोले में रिंच, पिलास, पेचकस आदि लेकर कहीं काम करने गया था। देर शाम तक वह घर लौटकर नहीं आया तो स्वजनों की चिंता बढ़ गई।

मंदिर के पीछे नग्न अवस्था में मिला शव

काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। गुरुवार की सुबह गंगापुर हाट स्थित दुर्गा मंदिर के पीछे उक्त बिजली मिस्त्री का नग्न शव बरामद हुआ। मृतक के कपड़े उसके बगल में रखे मिले। उसकी साइकिल एवं बिजली के औजार भी झोले में रखे मिले।

मुंह से निकल रहा था खून

मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी अन्यत्र पीट-पीट कर हत्या की गई है। साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को यहां फेंक दिया गया है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने NH-28 जाम किया 

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने गंगापुर हाट स्थित एनएच-28 को जामकर यातायात ठप कर दिया। सदर डीएसपी दिलीप कुमार से मिले आश्वासन पर सड़क जाम हटाया गया।

क्या बोले ग्रामीण?

इस संबंध में ग्रामीणों का कहना था कि गंगापुर हाट स्थित सरकारी जमीन पर करीब दो दर्जन लोगों ने अवैध कब्जा जमा रखा है। वहीं इस जमीन पर बनी झुग्गी-झोपड़ियों में अवैध देशी शराब का कारोबार फल-फूल रहा है, इसलिए सरकारी जमीन से इस अवैध कब्जे को हटाया जाए।

सदर एसडीपीओ ने दिया आश्वासन का निर्देश

सदर एसडीओ ने स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि शराब के कारोबारियों समेत अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध एक हफ्ते के अंदर कार्रवाई होगी। तब जाकर लोग शांत हुए।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'किसका पैजामा कितना लंबा है...', RJD ने फ्लोर टेस्ट से पहले भरी हुंकार, नीतीश कुमार को दे दी चुनौती

Bihar News : VHP राष्ट्रीय अध्यक्ष से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, 48 घंटे के भीतर धर दबोचे गए दो अपराधी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर