Move to Jagran APP

Samastipur News: बाइक चोरी का विरोध करने पर किसान से मारपीट, बंधक बनाकर किया लहूलुहान; एक बदमाश गिरफ्तार

समस्तीपुर के हसनपुर में बाइक लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक किसान को मारपीट कर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आपसी विवाद का मामला बताया है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 12 Jun 2023 10:34 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jun 2023 10:34 AM (IST)
सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा जख्मी किसान। जागरण

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के हसनपुर में बाइक चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक किसान को मारपीट कर घायल कर दिया। मामला थाना क्षेत्र के देवरा पंचायत के घोरदाहा चौर का है। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं, एक आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया है।

जख्मी किसान की पहचान देवरा पंचायत के महुआ छबकी वार्ड संख्या 11 निवासी रामपुकार यादव के पुत्र गणेश यादव (40 वर्षीय) के रूप में हुई है। सदर अस्पताल में जख्मी गणेश यादव ने बताया कि रविवार शाम सात बजे घोरदाहा चौर स्थित खेत में पटवन के लिए गए थे।

उन्होंने अपनी बाइक खेत के पास ही सड़क किनारे खड़ी कर दी। फिर पंप सेट चलाकर पटवन करने लगे। इस दौरान तीन-चार की संख्या में बदमाश पहुंचे और बाइक के पास खड़े होकर लॉक तोड़ने की कोशिश करने लगे। तभी किसान की नजर उनपर पड़ी।

उन्होंने जाकर बदमाशों का विरोध किया, जिसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने उन्हें जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया और करीब आधा किलोमीटर दूर सहुरी स्कूल के पास ले गए। वहां पर बंधक बनाकर बदमाशों ने फिर से मारपीट की और लहूलुहान कर दिया।

इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली। ग्रामीण एकजुट होकर स्कूल के पास पहुंचे। वहां गणेश जख्मी हालत में जमीन पर पड़े थे। ग्रामीणों ने घटनास्थल से एक आरोपित को पकड़कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। छानबीन जारी है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है। आवेदन मिलते ही अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.