Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंस्टाग्राम के प्यार में असम से दिल्ली पहुंच गई युवती, 2 साल तक लिव-इन में रही, अब ब्वॉयफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कांड

असम की एक युवती को सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। इंस्टाग्राम पर प्यार परवान चढ़ने के बाद युवती युवक के साथ रहने के लिए दिल्ली पहुंच गई। वह अपने प्रेमी के साथ दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही। लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो युवक ने दगा दे दिया। युवती ने युवक के खिलाफ खिलाफ अब समस्तीपुर में मामला दर्ज कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 20 Jun 2024 10:36 AM (IST)
Hero Image
शादी का झांसा देकर दो साल तक लिव-इन में रहने के बाद युवक ने दिया धोखा। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। असम की रहने वाली एक युवती ने समस्तीपुर के कल्याणपुर प्रखंड के रहने वाले एक युवक पर गंभीर आरोप लगाया है। युवक पर लिव इन रिलेशनशिप के दौरान उसे गर्भवती होने बाद शादी का झांसा देकर समस्तीपुर स्टेशन पर छोड़ फरार हो जाने का मामला सामने आया है।

मामले की शिकायत युवती ने पुलिस से की है। मामले में कल्याणपुर प्रखंड के लदौरा निवासी मोहम्मद मज्जो के पुत्र मोहम्मद शहादत को आरोपित किया गया है।

इंस्टाग्राम के जरिए दोनों के बीच हुई थी दोस्ती

युवती ने बताया कि वह असम की रहनेवाली है। दोनों के बीच इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी। बातचीत का सिलसिला धीरे-धीरे आगे बढ़ा और कुछ ही दिनों बाद दोनों ने एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार कर दिया।

प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि वह युवक के साथ रहने दिल्ली पहुंच गई। इस दौरान दोनों दो साल तक वहां रहे और इसी दौरान वह गर्भवती हो गई।

चकमा देकर गायब हुआ युवक

युवती ने आगे बताया कि शादी की बात कहने पर युवक ने उसे गांव चलकर उससे शादी रचाने की बात कही। इसके बाद दोनों गत 13 जून को ट्रेन से समस्तीपुर पहुंचे, जहां युवक उसे चकमा देकर सामान के साथ गायब हो गया।

जब फोन के जरिए किए संपर्क तो...

युवती ने किसी तरह उसके फोन पर संपर्क किया तो उसने बोला कि यहां से भाग जाओ, वरना अच्छा नहीं होगा। इसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Cyber Crime: मोबाइल फोन पर आया ऐसा वॉट्सऐप कॉल कि सन्न रह गया पूरा परिवार, शातिर ने लगा दिया लाखों रुपये का चूना

चलती ट्रेन में दिखा कुछ ऐसा कि दंग रह गए सभी यात्री, चेकिंग करने आई रेल पुलिस के भी उड़े होश

नीतीश कुमार के मंत्री के इस बयान से बिहार की सियासत में मचेगा तहलका! बीमा भारती पर भी बोला है हमला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें