Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कमरे में अकेले बुलाया और..., छात्रा के साथ हेडमास्टर की अश्लील हरकत; पहले भी कर चुका है गंदा काम

बिहार के समस्तीपुर में एक उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने गुरु-शिष्या के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। प्रधानाचार्य पर अपने ही स्कूल की 8वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है। घटना की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय में ताला जड़कर जमकर बवाल काटा। ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए नौकरी से बर्खास्तगी की मांग की है।

By Bimlendra Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 24 Sep 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
प्रधानाचार्य ने छात्रा के साथ की छेड़खानी। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, हसनपुर (समस्तीपुर)। बिहार के समस्तीपुर में एक उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने गुरु-शिष्या के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। आरोपी प्रधानाचार्य पर अपने भी स्कूल की 8वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय में ताला जड़कर प्रधानाचार्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए नौकरी से बर्खास्तगी की मांग करने लगे।

छेड़खानी की यह घटना शुक्रवार की ही बताई जा रही है। घटना के बाद से आरोपी प्रधानाचार्य मणिभूषण विद्यालय छोड़ फरार है।

कमरे में अकेले बुलाया और...

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को पीड़ित छात्रा प्रतिदिन की भांति आयोजित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए विद्यालय पहुंची थी। प्रधानाचार्य ने पानी पिलाने के बहाने छात्रा को एक कमरे में बुलाया। छात्रा को कमरे में अकेले बुलाकर वह उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

छात्रा किसी तरह अपनी अस्मत की रक्षा करते हुए कमरे से भागी और घर पहुंचकर अपनी मां को आपबीती सुनाई।

आक्रोशित ग्रामीणों ने गेट पर जड़ा ताला

सोमवार को यह घटना गांव में आग की तरह फैलते ही ग्रामीण आक्रोशित होकर विद्यालय परिसर में पहुंच गए। मुख्य द्वार में ताला जड़ कर हंगामा करने लगे।

हंगामा में शामिल लोग हेडमास्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए नौकरी से बर्खास्तगी की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष निशा भारती ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर हंगामा शांत किया।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित छात्रा के स्वजनों द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पकड़ौआ विवाह... बीवी का बहनोई से अवैध संबंध, मालूम पड़ा तो ससुराल में युवक को मिली दर्दनाक मौत; ऐसे खुला राज

'तुमको छुए थे; बुरा तो नहीं लगा? वीडियो कॉल करोगी', SP के पास 'गंदी बात' की शिकायत लेकर पहुंची महिला