Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident : समस्तीपुर में बड़ा सड़क हादसा, तेल टैंकर और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर; दोनों वाहन चालक की मौत

Bihar Crime News समस्तीपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। तेल टैंकर और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे के बाद दोनों वाहन के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दोनों वाहन के खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया।

By Kumod Pd Giri Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 25 Apr 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, सरायरंजन। जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुर बुजुर्ग स्थित एसएच 88 पर गुरुवार की अल सुबह तेल टैंकर एवं ट्रक की हुई भीषण टक्कर में दोनों वाहन के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दोनों वाहन के खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मृत ट्रक चालक की पहचान पटना जिले के बांकीपुर थाना अंतर्गत सुरंगापुर निवासी सुरेंद्र सिंह के पुत्र धन्नू कुमार (42) एवं बेगूसराय जिला के बलिया थाना अंतर्गत बड़ी बलिया निवासी पऊआ पासवान के पुत्र तेल टैंकर चालक कारी पासवान (40) के रूप में हुई।

कोल्ड ड्रिंक्स लदा आयसर ट्रक पश्चिम से पूर्व दिशा की ओर आ रहा था

घायलों में खलासी राजेंद्र प्रसाद शाह के पुत्र संजय साह (48) एवं पत्थर मिस्त्री के पुत्र वीरेंद्र कुमार (16) के रूप में की गई है। यह दोनों कहां के रहने वाले हैं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि कोल्ड ड्रिंक्स लदा आयसर ट्रक पश्चिम से पूर्व दिशा की ओर आ रहा था।

वहीं, तेल टैंकर पूर्व से पश्चिम दिशा की ओर जा रहा था। इस बीच रायपुर बुजुर्ग स्थित एसएच 88 पर दोनों वाहनों की भीषण टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के चालक साइड का हिस्सा आपस में समा गया। नतीजतन दोनों वाहन के चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सड़क जाम के कारण घटनास्थल पर आवागमन ठप

वहीं, दोनों वाहन के खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर, इस घटना के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण घटनास्थल पर आवागमन ठप हो गया।

सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। बाद में स्थानीय पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया। वहीं, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों मृतक के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

यह भी पढ़ें-

Ara News: आरा में फोरलेन हाईवे पर एक महीने से बंद स्ट्रीट लाइट जलने लगी, लोगों में खुशी की लहर; ऐसे जागा प्रशासन

Tejashwi Yadav : क्रिकेट की पिच पर दहाड़ते दिखे तेजस्वी, BJP से मांगने लगे हिसाब-किताब; पीएम मोदी का भी लिया नाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर