Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samastipur: कल्याणपुर में युवक को गोली मारकर 2.60 लाख रुपये लूटे, फिर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले बदमाश

बदमाशों ने थाना क्षेत्र की मधुरापुर टारा पंचायत के रमौली गांव में गणपति चौक के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार युवक को गोली मारकर 2.60 लाख रुपये लूट लिए। जख्मी की पहचान रमौली गांव के वार्ड-14 निवासी भोला महतो के पुत्र संजय कुमार (28) के रूप में हुई। वह पुराने वाहनों की खरीद-बिक्री करते हैं। फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे।

By Edited By: Prateek JainUpdated: Sat, 26 Aug 2023 01:31 AM (IST)
Hero Image
Samastipur: कल्याणपुर में युवक को गोली मारकर 2.60 लाख रुपये लूटे, फिर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले बदमाश

संवाद सहयोगी, कल्याणपुर (समस्तीपुर): बदमाशों ने थाना क्षेत्र की मधुरापुर टारा पंचायत के रमौली गांव में गणपति चौक के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार युवक को गोली मारकर 2.60 लाख रुपये लूट लिए।

जख्मी की पहचान रमौली गांव के वार्ड-14 निवासी भोला महतो के पुत्र संजय कुमार (28) के रूप में हुई। वह पुराने वाहनों की खरीद-बिक्री करते हैं। फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले।

तेज बारिश के कारण रुका हुआ था संजय

डायल-112 की टीम ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। संजय के बाएं पैर में एड़ी के पास गोली लगी है।

सदर अस्पताल में उपचाराधीन युवक ने बताया कि मुजफ्फरपुर के थानों में शराब के साथ जब्त वाहनों की नीलामी होनी है। वहां से वाहनों को देखकर बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में कुछ ग्राहकों से पूर्व में बेचे गए वाहनों के बकाया रुपये लिए।

रात करीब नौ बजे पूसा सैदपुर के पास तेज वर्षा होने लगी। इस वजह से रुक गए। बारिश बंद होने के बाद करीब 10 बजे बाइक से घर जाने के लिए निकले। इसी दौरान टारा चौक के पास पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश पीछा करने लगे। वह तेजी से बाइक चलाने लगे।

आगे से दो बदमाशों ने बाइक से घेरा

जैसे ही रमौली गांव स्थित गणपति चौक पहुंचे, आगे से एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने घेर लिया। कनपटी पर पिस्टल सटा दी और रुपये से भरा बैग छीनने लगे। विरोध करने पर मारपीट की और बाएं पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया।

दो बाइक पर सवार चारों बदमाश रुपये से भरा बैग लूटकर हवाई फायरिंग करते हुए जितवरिया गांव की ओर भाग निकले। पीड़ित ने बताया कि बैग में कलेक्शन के 2.60 लाख रुपये थे। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है। प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर