Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News : सड़क हादसे में जदयू विधायक चोटिल, ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में चार घायल

Bihar News बिहार में समस्तीपुर से जदयू विधायक अमन भूषण हजारी के सड़क हादसे में चोटिल होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में उनकी स्कॉर्पियो की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में उनके साथ मौजूद दो अंगरक्षक और वाहन चालक भी घायल हो गए। हादसे के बाद विधायक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

By Mukesh Kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 11 Mar 2024 12:47 PM (IST)
Hero Image
Bihar News : सड़क हादसे में जदयू विधायक चोटिल, ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर चार घायल

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मुसरीघरारी चौराहे पर रविवार रात सड़क हादसे में कुशेश्वरस्थान जदयू विधायक अमन भूषण हजारी चोटिल हो गए। इस दौरान उनके साथ मौजूद वाहन चालक और दो अंगरक्षकों को भी चोट आई है।

जानकारी के अनुसार, विधायक हजारी के बाएं हाथ की अंगुली में क्रैक आ गया है। वहीं, अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। स्थानीय स्तर पर निजी चिकित्सालय में उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। वे फिलहाल पटना स्थित अपने आवास पर हैं।

शादी समारोह से लौट रहे थे विधायक

बताया जाता है कि किसी शादी समारोह से भाग लेकर कुशेश्वरस्थान से रात 11.20 बजे विधायक अमन भूषण हजारी पटना लौट रहे थे। इस दौरान मुसरीघरारी में स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। स्कार्पियो में चालक, दो गार्ड और विधायक बैठे हुए थे।

इस हादसे में विधायक अमन भूषण हजारी के बाएं हाथ की अंगुली फ्रैक्चर हो गया। चालक और दो गार्ड को भी मामूली चोट आईं। सभी को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात सभी को पटना रेफर कर दिया गया।

इसके बाद सभी लोग रात में ही दूसरी गाड़ी से कुशेश्वरस्थान लौट आए। सुबह पटना के लिए रवाना हो गए। पटना में चिकित्सा के बाद उन्हें खतरे से बाहर बताया गया है। विधायक अभी अपने पटना स्थित आवास पर हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: जेडीयू ने इन 5 धुरंधरों को दी लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी; सीधे नीतीश कुमार को करेंगे रिपोर्ट

Bihar Politics: चुनाव को लेकर नीतीश कुमार की पार्टी एक्टिव, महिलाओं के लिए JDU ने कह दी बड़ी बात; इस मुद्दे पर RJD को घेरा

Bihar Politics: सत्ता में क्यों आना चाहती है RJD? परिवारवाद समेत इन मुद्दों पर JDU ने लालू-तेजस्वी पर फिर कसे तीखे तंज

नीतीश कुमार ने निकाल ली RJD के MY समीकरण की काट! इस नेता पर खेल दिया दांव, दे दी JDU में बड़ी जिम्मेदारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें