Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गंदी नीयत से घर में पिस्टल लेकर घुस गया मनचला, सदस्यों की पड़ गई नजर तो किया ऐसा हाल कि...

बिहार में समस्तीपुर के मुस्लिम टोला में गुरुवार रात एक घर में बुरी नीयत से घुसे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवक को देसी पिस्टल और चार गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

By Sanjay Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 16 Feb 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
गंदी नीयत से घर में पिस्टल लेकर घुस गया मनचला। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, उजियारपुर (समस्तीपुर)। बिहार के समस्तीपुर में उजियारपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम टोला में गुरुवार की रात गांव में ही एक घर में बुरी नीयत से घुसे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। फिर उसकी जमकर पिटाई के बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया।

पुलिस ने युवक को देसी पिस्टल एवं चार गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान मालती निवासी मो परवेज का पुत्र मो तौसीफ उर्फ कैफी के रूप में हुई।

पीट-पीटकर किया अधमरा फिर... 

बताया गया है कि युवक गुरुवार की रात अपने पड़ोसी मो. मंजर के घर में बुरी नीयत से घुस गया। इसी बीच घर के सदस्यों ने उसे देख लिया और पकड़कर हल्ला किया।

मनचले को धर दबोचने लोगों ने उसे पीट-पीटकर अधमरा करके पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नशे में हंगामा कर रहा था नशेड़ी, तभी...

दूसरी ओर चंदौली गांव से पुलिस ने नशे की हालत में हंगामा करते हुए पंकज कुमार झा और विदुर कुमार झा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

23 जनवरी की रात शाहबाजपुर गांव में पिकअप से किराना सामग्रियों की लूटकांड में अप्राथमिकी अभियुक्त विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खदियाही गांव से पुलिस ने दीपक कुमार और अंकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार एवं अपर थानाध्यक्ष राजीव लाल पंडित ने बताया कि अलग-अलग गांवों से पांच गिरफ्तार व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: वही पुराना राग अलापते दिखे Rahul Gandhi, भाषणों में नहीं दिखी रही मंझे हुए नेता वाली धार

Tejashwi Yadav: भाजपा ने तेजस्वी यादव को बताया 'हताश', कहा- वो सत्ता में सिर्फ मेवा खाने के लिए आए

Motihari Crime News: भाभी के साथ पति के अवैध संबंध..., बीच में आई नवविवाहित पत्नी तो गला दबाकर कर दी हत्या

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर