Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: आत्महत्या करने के लिए विवाहिता ने बूढ़ी गंडक में लगा दी छलांग, स्थानीय गोताखोरों ने बचाई जान, DMCH रेफर

बिहार के समस्तीपुर में शनिवार शाम एक विवाहिता ने खुदकुशी का प्रयास करते हुए बूढ़ी गंडक में छलांग लगा दी। हालांकि आसपास लोगों ने उसे छलांग लगाता देख लिया और स्थानीय गोताखोर की मदद से नदी में डूब रही महिला को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों की मदद से महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

By Vinod Giri Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 23 Dec 2023 08:51 PM (IST)
Hero Image
स्थानीय गोताखोरों ने बचाई महिला की जान। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में मथुरापुर घाट स्थित पुल पर शनिवार की शाम एक विवाहिता ने खुदकुशी का प्रयास करते हुए बूढ़ी गंडक में छलांग लगा दी। हालांकि, आसपास लोगों ने उसे छलांग लगाता देख लिया और स्थानीय गोताखोर की मदद से नदी में डूब रही महिला को बाहर निकाला।

स्थानीय लोगों की मदद से महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बताई गई है। उसे सदर अस्पताल से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय गोताखोरों ने बचाई जान

जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर निजामत निवासी चंदन कुमार की पत्नी 30 वर्षीया अमृता कुमारी ने शनिवार की संध्या खुदकुशी करने की नीयत से बूढी गंडक में छलांग लगा दी।

वह पानी में डूबने लगी। यह देख आसपास के लोगों ने तुरंत स्थानीय गोताखोर की मदद से महिला को पानी से बाहर निकाल कर सदर अस्पताल पहुंचाया।

मामले की सूचना मिलते ही मथुरापुर ओपी अध्यक्ष खुदबुद्दीन पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि महिला के होश में आने के बाद ही वास्तविक कारणों का पता चलेगा।

गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर

इधर, जैसे ही महिला के परिवारवालों को बूढी गंडक में उसके छलांग लगाने की सूचना मिली, वे सभी अस्पताल पहुंच गए।

चिकित्सकों ने महिला की स्थिति गंभीर बताते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया। परिवार वाले उसे इलाज कराने के लिए डीएमसीएच ले गए हैं।

स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला के गोद में एक छोटा बच्चा भी था। हालांकि इसकी पुष्टि न तो परिवार वाले कर रहे हैं और न ही पुलिस कुछ बता रही है।

यह भी पढ़ें: DMCH Liquor Party: DMCH शराब पार्टी मामले में पुलिस का एक्शन, रेस्टोरेंट का बैंक्वेट हॉल सील; नहीं बचेंगे जाम छलकाने वाले डॉक्टर

खेती का तरीका बदल मालामाल हो रहे मुजफ्फरपुर के किसान, मखाना व मशरूम की आधुनिक फार्मिंग कर लाखों कमा रहीं महिलाएं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर