Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samastipur News: देर रात अचानक चप्पल फैक्ट्री में लग गई भीषण आग, 10 लाख का सामान जलकर खाक

Fire In Samastipur समस्तीपुर जिले में चप्पल की फैक्ट्री में भीषण आग लगने की बात सामने आई है। आग पर काबू पाते तबतक उक्त फैक्ट्री में कच्चा एवं तैयार माल सहित बेशकीमती यंत्र भी पूरी तरह जल चुके थे। बाद में अग्निशमन दस्ते ने भी आकर आग को पूरी तरह से बुझाया। इस अगलगी में करीब 10 लाख मूल्य के सामान के जल जाने का अनुमान है।

By Kumod Pd Giri Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 24 Jan 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, सरायरंजन। समस्तीपुर जिले में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा गांव स्थित एक चप्पल फैक्ट्री में मंगलवार की देर रात अचानक आग लग गई। जबतक स्थानीय लोग निजी पंपसेट के जरिए आग पर काबू पाते, तबतक उक्त फैक्ट्री में कच्चा एवं तैयार माल सहित बेशकीमती यंत्र भी पूरी तरह जल चुके थे।

बाद में अग्निशमन दस्ते ने भी आकर आग को पूरी तरह से बुझाया। इस अगलगी में करीब 10 लाख मूल्य के सामान के जल जाने का अनुमान है। अगलगी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

इस घटना को लेकर फैक्ट्री मालिक जयशंकर कुमार सिंह के द्वारा सरायरंजन अंचल कार्यालय एवं मुसरीघरारी थाने में अलग-अलग आवेदन दिया गया है।

हर्ष फायरिंग में किशोर को लगी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

रोसड़ा शहर के बड़ी दुर्गा स्थान के निकट राम जानकी मंदिर के सामने हर्ष फायरिंग के दौरान एक किशोर को गोली लगने की बात कही जा रही है। सदर अस्पताल समस्तीपुर में इलाजरत बड़ी दुर्गा स्थान मोहल्ला के योगेन्द्र महतो का पुत्र जख्मी राजन कुमार (14 ) ने घटना का समय सोमवार की रात्रि 11 बजे बताया है।

अपने पिता का खाना लेकर वह दुकान की ओर जा रहा था। इस दौरान उसे दुर्गास्थान चौक के निकट स्थित रामजानकी मंदिर के सामने युवकों द्वारा डीजे पर डांस के साथ की गई फायरिंग के दौरान गोली लग गई।

इस घटना के बाद उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल  ले जाया गया, प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिकित्सकों ने उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया, लेकिन दूसरी ओर रात में गोली लगने के करीब 13 घंटा के बाद 12:35 बजे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचना और उसके बाद पुलिस को सूचना देना, इसको लेकर पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को संदेहास्पद बता रही है।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रसुंजय कुमार ने भी गोली लगने के मामले को पूर्णतः संदेहास्पद बताते हुए कहा कि छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव से पहले Lalu Yadav और Tej Pratap को तगड़ा झटका, छपरा में 'टेस्ट' का ऐसा आया रिजल्ट

Karpoori Thakur: आपातकाल में गिरफ्तारी से बचने के लिए यहां छिपे थे 'जननायक', अमरुद्दीन मियां के घर बनाया था ठिकाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर