Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सात किलोमीटर तक चली भागमभाग, हुआ एक्सीडेंट तो पकड़े गए 2 धंधेबाज; उजियारपुर में शराब तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई

उजियारपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब के दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान गावपुर निवासी देवानंद सिंह के पुत्र पिंटू कुमार तथा सरायरंजन थाना क्षेत्र के बरबट्टा निवासी रामप्रीत महतो के पुत्र रंधीर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sanjay Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, (उजियारपुर)। उजियारपुर थाना क्षेत्र के मालती चौक स्थित बाबा खलीफा स्थान के नजदीक स्कॉर्पियो से शराब लेकर भाग रहे दो धंधेबाजों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। वहीं मौके से दो धंधेबाजों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।

बरामद शराब की मात्रा 53 कार्टून में 483 लीटर बताया गया है। गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान गावपुर निवासी देवानंद सिंह के पुत्र पिंटू कुमार तथा सरायरंजन थाना क्षेत्र के बरबट्टा निवासी रामप्रीत महतो के पुत्र रंधीर कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार घटना में संलिप्त कुछ अन्य युवक फरार है। जिनकी पहचान की जा रही है। बताया गया है कि विशनपुर-दलसिंहसराय पथ पर मंगलवार की रात एएसआई संजय कुमार पुलिस बल के साथ गश्त लगा रहे थे। इसी बीच धमुआ चौक से होकर बड़ी तेजी से गुजरते हुए स्कॉर्पियो को देखा।

सात किलोमीटर खदेड़ने के बाद पुलिस को मिली सफलता

इस पर पुलिस को संदेह हुआ और गाड़ी का पीछा किया। करीब सात किलोमीटर खदेड़ने के बाद मालती चौक के समीप मोड़ पर स्कॉर्पियो चालक का नियंत्रण गाड़ी से बिगड़ गई। स्कॉर्पियो सड़क किनारे लगी ईंट के ढ़ेर में टकरा गया। जिससे चालक को गाड़ी रोकना पड़ा। इस बीच, पीछा कर रही पुलिस वहां पहुंच गई।

ज्योंही धंधेबाज भागना चाहा कि पुलिस ने दो को पकड़ लिया। पुलिस मौके से शराब लदी गाड़ी को थाना ले आई। वहीं एएसआई संजय कुमार ने यह भी कहा कि स्थानीय कुछ लोग शराब लूटने का प्रयास भी किया। परंतु पुलिस के कड़े तेवर के बाद वहां से सभी भाग गये। इस संबंध में धंधेबाजों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

केस के अनुसंधानकर्ता एसआई राजीव रंजन कुमार ने बताया कि घटना में कुछ अन्य भी संलिप्त हैं। जिनकी पहचान कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि शराब के धंधेबाजों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा। सभी संदिग्ध जगहों पर पुलिस की कड़ी नजर है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर