Move to Jagran APP

Samastipur Crime News: राजद नेता रंजीत राय हत्याकांड का पर्दाफाश, पुलिस की गिरफ्त में दो युवक

सदर एसडीपीओ ने बताया कि एक फरवरी को पुलिस ने फ्लिपकार्ट गोदाम के सामने सड़क किनारे रंजीत राय और सुनील राय को बेहोशी की हालत में मिला था। रंजीत को सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि सुनील इलाज के बाद ठीक हो गया। मामले में रंजीत राय के पिता रामजतन राय ने हत्या का केस दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Published: Tue, 18 Jun 2024 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 05:02 PM (IST)
राजद नेता रंजीत राय हत्याकांड का पर्दाफाश, पुलिस की गिरफ्त में दो युवक (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ गांव में डीएवी स्कूल के पास राजद नेता रंजीत राय हत्याकांड का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने शव को ठिकाने लगाने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित भूंजा दुकानदार वार्ड 44 का विशेश्वर राम का पुत्र जटहू राम और वार्ड 19 के विवेक पासवान का पुत्र राजा कुमार हैं।

सदर एसडीपीओ एएसपी संजय पांडेय ने बताया कि एक फरवरी को पुलिस ने फ्लिपकार्ट गोदाम के सामने सड़क किनारे रंजीत राय और सुनील राय को बेहोशी की हालत में मिला था। रंजीत को सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सुनील इलाज के बाद ठीक हो गया।

मामले में रंजीत राय के पिता रामजतन राय ने हत्या का केस दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि गिरफ्तार आरोपित जटहू राम घटनास्थल के पास का भूंजा की दुकान चलाता है। एक फरवरी की शाम वह दुकान का समान समेट रहा था। इसी बीच उसने राजा कुमार को सामान समेटने के बदले में गुटखा खिलाने की बात कही।

राजा ने दुकान का सामान समेट दिया। जटहू ने उसे बताया कि पीछे झोपड़ी में दो आदमी बैठे हैं। वे वहां पहुंचे तो देखा कि दोनों जमीन पर लेटे थे उसके मुंह से झाग निकल रहा था। वहां पर इंजेक्शन फेंका था। दोनों ने उसकी जेब से आधार कार्ड, आठ सौ रुपये और दो मोबाइल निकाले। रुपये व एक-एक मोबाइल बांटकर दोनों रात का इंतजार करने लगे।

रात होते ही दोनों को घसीटते हुए ले जाकर थोड़ा दूर आगे चाय दुकान के पास रोड पर सुला दिया। इसके बाद घर चले गए। पुलिस ने तकनीकी जांच के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। रंजीत नशे का आदी था। उसकी मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। वैज्ञानिक अनुसंधान जारी है।

एसडीपीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेसरा सुरक्षित रखा गया है। एफएसएल टीम से जांच कराई जाएगी। दुकान के आसपास की मिट्टी के सैंपल भेजे जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'नीतीश कुमार ने पूरा किया अपना सबसे बड़ा वादा', मंत्री विजय चौधरी ने क्यों कहा ऐसा?

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: लड़कियों के साथ यौन शोषण मामले में नए खुलासे, नेटवर्किंग कंपनी पर छापामारी; गोरखपुर से 1 आरोपी अरेस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.