Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samastipur News: बाढ़ के दौरान रेल पुल पर बाइक चलाने के मामले में पप्पू यादव को जमानत, पूर्व सांसद बोले- आगे भी...

Pappu Yadav समस्तीपुर रेल मंडल के हायाघाट रेल पुल पर चार साल पहले बुलेट बाइक चलाने के मामले में पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मंगलवार को स्थानीय व्यवहार न्यायालय में पेश हुए। अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सह एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश कार्तिक शाही ने मामले की सुनवाई की। आरोपित की उपस्थिति के साथ ही बंध पत्र दाखिल किया गया।

By Prakash Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 20 Feb 2024 10:33 PM (IST)
Hero Image
बाढ़ के दौरान रेल पुल पर बाइक चलाने के मामले में पप्पू यादव को जमानत, पूर्व सांसद बोले- आगे भी...

संवाद सहयोगी, समस्तीपुर। समस्तीपुर रेल मंडल के हायाघाट रेल पुल पर चार साल पहले बुलेट बाइक चलाने के मामले में पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मंगलवार को स्थानीय व्यवहार न्यायालय में पेश हुए। अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सह एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश कार्तिक शाही ने मामले की सुनवाई की।

आरोपित की उपस्थिति के साथ ही बंध पत्र दाखिल किया गया। न्यायाधीश ने आरोपित को मुक्त कर दिया। जमानत मिलने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि आगे भी इस मामले में न्याय मिलेगा। वह बाढ़ में गरीब और भूखे को रोटी पहुंचा रहे थे।

अधिवक्ता रंधीर कुमार ने बताया कि वर्ष 2020 में बाढ़ के दौरान राहत सामग्री वितरण के लिए पूर्व सांसद ने रेलवे पुल पर बुलेट बाइक चलाई थी। इसके बाद आरपीएफ ने उनपर मामला दर्ज किया था। इस मामले में उनकी पेशी हुई। न्यायाधीश ने जमानत दे दी।

यह भी पढ़ें -

Tejashwi Yadav: 'मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं...', मुजफ्फरपुर में गरजे तेजस्वी यादव; 'चाचा' को बताया थका हुआ CM

Tejashwi Yadav: 'हमारी पार्टी MY और BAAP दोनों की है...', जातिवाद पर तेजस्वी का करारा जवाब, CM नीतीश पर बोला हमला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें